Friday , May 17 2024
Breaking News

Entertainment: पलक सिंधवानी और सुनयना फौजदार का हाॅट लुक, फैंस हुए हैरान

TMKOC Divas: digi desk/BHN/ मुंबई/  तारक मेहता का उल्टा चश्मा टेलीविजन का सबसे लोकप्रिय शो है। इस शो में सोनू का किरदार निभाने वाली पलक सिंधवानी एक लोकप्रिय अभिनेत्री है। उन्होंने शो में अपने किरदार को बखूबी निभाया है। पलक को अपने रोल सोनू भिड़े से दर्शकों का बहुत सारा प्यार और लोकप्रियता मिली है। वहीं इसी शो में अंजली का किरदार निभाने वाली सुनयना फौजदार की भी फेम कम नहीं है। उनके इस मजेदार रोल ने फैंस को हमेशा उनसे जोड़े रखा। ये एक्ट्रेस कुछ समय पहले ही शो का हिस्सा बनी है। दोनो ने निधि भानुशाली और नेहा मेहता को रिप्लेस किया है। टेलीविजन के साथ-साथ दोनो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। दोनो अपने तरह-तरह के फोटोज शेयर करती रहती है। हाल ही में उनके लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है। इन फोटोज में उनका हाॅट लुक देखने को मिल रहा है।

पलक सिंधवानी का लेटेस्ट फोटोशूट

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की सोनू यानि कि पलक सेंधवानी अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर कनेक्ट रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। वहीं उन्होंने एक बार फिर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही है। इन फोटोज में पलक ने ब्लैक कलर की डीप नेक ड्रेस पहनी है। जिसमें वे काफी स्टनिंग लग रही है। उन्होंने हेयर स्टाइल में हाफ बन बनाया है और बोल्ड मेकअप के साथ चिक ज्वैलरी पहनी है। पलक ने अपने इस फैशनेबल लुक को इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

सुनयना फौजदार का हाॅट लुक

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की अंजली भाभी यानि कि सुनयना फौजदार की लोकप्रियता भी कम नहीं है। सुनयना ने स्टार प्लस के पाॅपुलर शो संतान से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद से एक्ट्रेस ने कई टीवी सीरीयल्स में काम किया। एक्ट्रेस अपनी निजी जिंदगी में काफी ग्लैमरस है। उन्होंने हाल ही में अपना लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है। इन फोटोज में सुनयना ने पोलका डाॅट प्रिंटेड वाइट कलर की टू पिस ड्रेस पहनी है जिसमें वे बेहद ही हाॅट लग रही है। इसके साथ ही उन्होंने वेवी हेयर्स रखे है जिसे मिनिमल मेकअप के साथ टीमअप किया है। सुनयना की इन फोटोज में वे बहुत खूबसूरत लग रही है।

 

About rishi pandit

Check Also

रितेश पांडे, हर्षिका पूनाचा का गाना ‘गाल के तोहरा डिंपल’ रिलीज

मुंबई भोजपुरी सिनेमा के जानेमाने अभिनेता-गायक रितेश पांडे और अभिनेत्री हर्षिका पूनाचा का गाना 'गाल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *