Friday , July 5 2024
Breaking News

वाटरफाल पर पिकनिक मनाने गए एक ही परिवार के पांच लोगों की डूबने से मौत

accdient:सागर/ सागर से राहतगढ़ वाटरफाल पर पिकनिक मनाने गए एक ही परिवार के पांच लोगों की डूबने से मौत हो गई। यह हादसा वाटरफॉल के ऊपर नदी में भरे पानी में नहाते समय हुआ। नहाते समय परिवार के लोग गहरे पानी में चले गएजहां डूबने से तीन महिलाओं सहित दो पुरुषों की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक सागर के इतवारी वार्ड निवासी 38 वर्षीय नसीर खान मंगलवार को परिवार सहित राहतगढ़ वाटरफॉल गए हुए थे। परिवार के लोग दोपहर दो बजे वाटरफाॅल के ऊपर नदी में भरे पानी में नहा रहे थे। जहां यह परिवार के सदस्य नहा रहे थेवहां कहीं पानी उथला तो कहीं बहुत गहरा था। नहाते समय नजीर खान उनकी बेटी रोजीपुत्र नसीमरायसेन जिला के सिलवानी निवासी नसीर की भांजी रूबी व हिना गहरे पानी में जाने की वजह से डूब गए। वहीं एक अन्य युवती नाजिया बच गई। नाजिर की पत्नी आयशा नदी में नहाने नहीं गई थीं। वह दूर से बैठी थी। आयशा ने बताया कि नहाते समय परिवार के सदस्यों के गहरे में जाने से यह हादसा हुआ। हादसे के बाद आयशा बेसुध हो गई। पुलिस के मुताबिक रूबीरोजी व नजीर के शव निकाल लिए गए। वहीं हिना व नसीम की तलाश जारी है। क्षेत्रवासियों का कहना है कि जहां यह हादसा हुआ वहां कईकई जगह 15-15 फीट तक पानी की गहराई है। वहां शव फंस गए होंगेजिनकी तलाश जारी है।

सागर से पहुंची एनडीआरएफ की टीम

इस घटना की सूचना मिलने के बाद तत्काल ही सागर से एनडीआरएफ की टीम राहतगढ़ भेजी गई। राहतगढ़ थाना प्रभारी प्रदीप बाल्मीकि का कहना है कि सागर से आया यह परिवार प्रतिबंधित क्षेत्र में पहुंच गया था। जहां पर ये हादसा हुआ है। पुलिस ने इस हादसे में लोगों की मौत हुई है। तीन का शव मिल गयादो की तलाश जारी है।

About rishi pandit

Check Also

मोहन सरकार ने माफियाओं के कब्जे से खाली कराई 5 करोड़ की जमीन

उज्जैन मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव के शहर उज्जैन में जिला प्रशासन ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *