Friday , July 5 2024
Breaking News

तीन साल बाद दीपावली मनाने घर आए छोटे भाई ने की बड़े भाई की हत्या

Crime News: भिंड/ गोहद के एंडोरी थाना क्षेत्र के बमहौरा गांव में जमीन के विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई की कट्टे से गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात मंगलवार देर शाम की है। यहां बता दें दोनों ही भाई अहमदाबाद में रहकर काम करते थे। कोरोना महामारी के चलते 3 साल बाद दोनों दीपावली मनाने के लिए अहमदाबाद से घर आए थे। यहां जमीन के बंटवारे को लेकर दोनों में विवाद हुआ, जिसके चलते हत्या की वारदात हुई। वारदात के बाद से आरोपित छोटा भाई फरार है।

यह है पूरी वारदात

एंडोरी थाना प्रभारी बृजभान सिंह भदौरिया ने बताया बमहौरा गांव में मंगलवार देर शाम सुनील पुत्र मुंशी सिंह गुर्जर का सगे बड़े भाई 36 वर्षीय बंटी गुर्जर से जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद हो रहा था। विवाद ज्यादा बढ़ा तो आरोपित सुनील गुर्जर कट्टा और कारतूस उठा लाया। आरोपित ने कट्टे से बड़े भाई बंटी गुर्जर पर फायरिंग कर दी। आरोपित पर इतना खून सवार था कि उसने एक के बाद एक दो गोली मारी। एक गोली बंटी के दाहिने हाथ में लगी और दूसरी गोली सीने में लगी। सीने में लगी गोली से मौके पर ही मौत हो गई।

गोली लगने के बाद खून से लथपथ बंटी जमीन पर गिरा तो इसी दौरान आरोपित सुनील मौके से भाग निकला। मृतक के बड़े भाई रामवीर सिंह गुर्जर के बेटे 21 वर्षीय सोनू गुर्जर ने पुलिस को वारदात की सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो घर के गोंडा में बंटी का शव पड़ा था। एंडोरी पुलिस ने सोनू गुर्जर की रिपोर्ट पर उसके चाचा आरोपित सुनील गुर्जर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

दोनों ही भाइयों की नहीं हुई है शादी

एंडोरी थाना प्रभारी बृजभान सिंह भदौरिया ने बताया कि सुनील और बंटी दोनों ही भाइयों की शादी नहीं हुई है। दोनों मनमौजी किस्म के बताए गए हैं। यह दोनों ही अहमदाबाद में रहकर काम काज करते थे। कोरोना महामारी के चलते 3 साल बाद दीपावली मनाने के लिए गांव वापस आए थे। यहां जमीन के बंटवारे में छोटे भाई ने बड़े भाई को गोली मारकर मौत की नींद सुला दिया। थाना प्रभारी का कहना है आरोपी की तलाश की जा रही है।

About rishi pandit

Check Also

Vegetable Rate Hike: अनमने मानसून से बढ़ रही महंगाई, सब्जियां थाली से गायब

अन्य प्रदेशों के भरोसे हो रही सब्जियों की आपूर्तिलौकी-बैंगन को छोड़ लगभग सभी सब्जियां महंगीमध्यमवर्गीय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *