Tuesday , May 14 2024
Breaking News

MP Love Jihad: लव जिहाद के मामले में पीड़िता ने SSP से सुरक्षा मांगी

Love jihad in gwalior in the case of love jihad the victim sought protection from the ssp: digi desk/BHN/ग्वालियर/ लव जिहाद का मामला सामने और आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद पीडि़ता सोमवार को एसएसपी अमित सांघी से मिलने के लिए दोपहर में पहुंची और एसएसपी से सुरक्षा मांगी। एसएसपी ने पीडि़ता को पूरी सुरक्षा देने का आश्वासन दिया है। साथ ही आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात भी कही है। इस दौरान महिला ने अपने साथ हुई सभी घटनाओं को एसपी को बताया।

उल्लेखनीय है कि लियर जिले की डबरा तहसील के जंगीपुरा में लव जिहाद का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। 26 वर्षीय हिंदू युवती को सात माह तक मुस्लिम परिवार ने बंधक बनाकर रखा। इनके चंगुल से मुक्त होने के बाद शनिवार को युवती बड़ी बहन के साथ महिला थाने पहुंची। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि इमरान ने राजू जाटव बनकर शीतला माता मंदिर में हिंदू रीति रिवाज से उससे शादी की थी। बाद में उसके मुस्लिम होने का पता चला तो उसने इस्लाम कबूल करने के लिए मजबूर किया। मौलाना ओसामा ने इस्लाम कबूल कराने के बाद उसका इमरान के साथ निकाह कराया। उसी रात मौलाना ने युवती के साथ दुष्कर्म किया।

पाक साफ करने के नाम पर मौलाना किया दुष्कर्म: पीडि़ता ने एसएसपी को बताया कि हिंदू से इस्लाम कबूल कराने के बाद मौलाना ने पाक साफ करने के नाम पर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसी तरह पीडि़ता ने एसएसपी को सास सहित अन्य लोगों द्वारा की गई ज्यादती को लेकर सभी घटनाएं बताई। एसएसपी ने पीडि़ता की सुनने के बाद उसे पूरी सुरक्षा देने का आश्वासन दिया। एसएसपी ने कहा पुलिस उसकी पूरी तरह से सुरक्षा करेगी। साथ ही दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है और बचे हुए आरोपितों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। जल्द ही सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उनके साथ कानून जो भी सख्त से सख्त कार्रवाई हो सकती है वह की जाएगी।

 

About rishi pandit

Check Also

मतदानकर्मियों को लेकर लौट रही बस का हुआ हादसा, होमगार्ड जवान की मौत, 9 घायल

मंदसौर मंदसौर में मतदानकर्मियों की बस खड़े ट्रक में जा घुसी। हादसे में होम गार्ड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *