Saturday , April 27 2024
Breaking News

Accdient: तेज रफ्तार का कहरः अज्ञात वाहन ने बाइक सवार तीन लोगों को कुचला, 2 की मौत, 1 घायल

Road accident in dhamtari unknown vehicle crushed three bike riders two dead and one injured: digi desk/BHN/धमतरी/छत्‍तीसगढ़ के धमतरी जिले में एक ही बाइक में सवार तीन दोस्तों को अज्ञात वाहन ने पीछे से जबरदस्त ठोकर मार दिया। दुर्घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरे ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल है, इनका उपचार जिला अस्पताल में जारी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

भोयना-कुकरेल मार्ग की घटना

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 12 अप्रैल को शाम कुकरेल निवासी राकेश कुमार यादव 21 वर्ष, पुखराज ध्रुव 20 वर्ष और रेमन सिंह मरकाम तीनों एक ही बाइक में सवार होकर धमतरी किसी काम से गए हुए थे। काम निपटा कर देर शाम घर वापस लौट रहे थे कि ग्राम भोयना व कुकरेल मार्ग पर विपरीत दिशा से आ रहे किसी अज्ञात वाहन ने तीनों को जबरदस्त ठोकर मार दिया।

दुर्घटना में घटनास्थल पर राकेश कुमार यादव की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि घायल पोखराज और रेमन सिंह मरकाम को संजीवनी एंबुलेंस 108 से उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। यहां डाक्टरों ने पोखराज ध्रुव को भी मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर रूप से घायल रेमन सिंह का उपचार जिला अस्पताल में जारी है।

घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। दोनों मृतक एक ही गांव की होने की वजह से गांव में शोक की लहर है। 13 अप्रैल की सुबह मृतकों के स्वजन की उपस्थिति में जिला अस्पताल धमतरी के चीरघर में दोनों शव का पोस्टमार्टम किया गया। दोनों के शव का गांव में एक ही स्थान पर अंतिम संस्कार किया गया। जिसमें बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।

भारी वाहन से बना रहता है खतरा

उल्लेखनीय है कि नगरी-धमतरी मार्ग से होते हुए ओडिशा के भारी मालवाहक वाहन 24 घंटे चलता है। ऐसे में इस मार्ग पर सड़क दुर्घटना होने की आशंका बना रहता है। आए दिन इस मार्ग पर दुर्घटनाएं होती रहती है।

About rishi pandit

Check Also

बिलासपुर से चुनाव प्रशिक्षण से वापस लौटते समय शिक्षक की सड़क दुर्घटना में मौत

खोंगसरा ग्राम पंचायत आमागोहन निवासी शिक्षक रामबिलास कहार का सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *