Sunday , May 5 2024
Breaking News

IPL 2022: स्टेडियम में दर्शकों की संख्या होगी दोगुनी, 50 % क्षमता को मिली इजाजत

IPL-2022 audience occupancy increased to 50 percent ticketing partner makes ipl experience bigger: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन की शुरुआत धमाकेदार रही है। मैच में हर दिन बड़े स्कोर बनाए जा रहे हैं और इसका पीछा भी धमाकेदार अंदाज में हो रहा है। टूर्नामेंट के पहले सेट के मुकाबले खत्म हो चुके हैं और दूसरे सेट के लिए फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। मैच देखने के लिए अब स्टेडियम में दर्शकों की क्षमता को बढ़ाने का फैसला लिया गया है। 25 फीसदी दर्शक क्षमता के साथ शुरू हुए टूर्नामेंट को बढ़ाकर 50 कर दिया गया है।

आइपीएल के बाकी बचे मुकाबलों के लिए अब दर्शकों की संख्या स्डेडियम में बढ़ने वाली है। टूर्नामेंट के टिकट बिक्री के लिए आधिकारिक आइपीएल पार्टनर बुक माई शो ने इस बात की जानकारी दी है कि अब मैच के लिए 50 फीसदी टिकट को बेचने की अनुमति मिल गई है। शुक्रवार को इस बात की जानकारी साझा करते हुए बताया गया कि स्टेडियम में मैच देखने आने वाले दर्शकों की क्षमता में इजाफा किया गया है।

टिकटिंग पार्टनर द्वारा बताय गया, अगले सेट के मुकाबलों के लिए टिकटें बिकनी शुरू हो चुकी है अब जैसा कि बीसीसीआइ की तरफ से दर्शकों की क्षमता को 25 से 50 फीसदी करने की घोषणा कर दी गई है तो हम भी टिकटों के बिक्री की संख्या बढ़ा रहे हैं। इससे अब ज्यादा से ज्यादा दर्शक आइपीएल के रोमांच का मजा स्टेडियम में जाकर उठा पाएंगे।

इस साल कोरोना की वजह से आइपीएल के मुकाबलों को पूरे भारत की जगह सिर्फ मुंबई और पुणे स्टेडियम में आयोजित किया जा रहा है। पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम के अलावा डीवाई पाटिल स्टेडियम नवी मुंबई, ब्रेबार्न और वानखेडे में यह मुकाबले कराए जा रहे हैं।

 

About rishi pandit

Check Also

उत्तराखंड के मसूरी में आज एक कार के सड़क से नीचे गिर जाने से दुर्घटना में 5 लोगों की मौत

मसूरी उत्तराखंड के मसूरी में शनिवार तड़के एक कार के सड़क से नीचे गिर जाने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *