Wednesday , May 15 2024
Breaking News

Singrauli: पुलिस के हाथ लगा दुष्‍कर्म का आरोपी महंत, सैलून में बदल रहा था वेश

रीवा, भास्कर हिंदी न्यूज़/ पिछले 24 घंटो से सुर्खियों में आए दुष्‍कर्म के आरोपी महंत को आखिरकार रेंज के सिंगरौली की पुलिस ने धर दबोचा है। पकड़े गए आरोपी सीताराम मंहत के खिलाफ अब रीवा पुलिस कार्रवाई करेगी। बताया जा रहा है कि दुष्‍कर्म के आरोप में फरार हुआ बाबा सिंगरौली के बैढन बस स्टैण्ड में सैलून यानि नाई की दुकान में अपना भेष बदलने के लिए बाल और दाड़ी कटवा रहा था। इसी बीच पुलिस को भनक लग गई और सिंगरौली पुलिस ने उसे घेराबंदी करके गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि रीवा पुलिस साइबर सेल की मदद से लगातार बाबा का लोकेशन ट्रेस कर रही थी। जैसे ही उसका लोकेशन सिंगरौली बस स्टैण्ड के पास सामने आया तो सिंगरौली पुलिस एक्टिव हो गई और बाबा तक पहुंच गई।

रीवा की पुलिस लेकर हुई रवाना

मंहत सीताराम को सिंगरौली से रीवा की पुलिस टीम लेकर रवाना हो गई है। जहां दर्ज अपराध मामले में रीवा पुलिस उससे पूछताछ करेगी तो वहीं कार्रवाई करेगी। माना जा रहा है कि महंत से पूछताछ में राजनिवास में दिए गए वीआईपी रूम, लड़की को महंत तक पहुचाने सहित अन्य बातों का खुलासा होगा।

क्या था मामला

गत मंगलवार की शाम सिविल लाइन थाना में एक नाबालिग लड़की ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि रीवा के राजनिवास में महंत सीताराम ने उसके साथ दुष्‍कर्म किया है। उसने पुलिस को बताया कि महंत का एक साथी उसे यह कह कर राजनिवास ले गया था कि उसका काम महंत जी करवा देगे, लेकिन राजनिवास में महंत और उसके साथी शराब पार्टी कर रहे थें। उसे महंत के कमरा नंबर-4 में ले गए जहां महंत ने उसके साथ रेप किया है।

महंत की गिरफ्तारी को लेकर डीएसपी ने बताया कि बस स्टैण्ड से उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे रीवा पुलिस को सौंप दिया गया है। महंत को रीवा ले जाया जा रहा है।

इनका कहना है

आरोपी की गिरफ्तारी सिंगरौली पुलिस ने कर ली है उसे विशेष सुरक्षा में रीवा लाया जा रहा है।

मिथिलेश शुक्ला DIG, रीवा

About rishi pandit

Check Also

Satna: कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने मतगणना की तैयारियों का लिया जायजा

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अनुराग वर्मा और पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *