Sunday , April 28 2024
Breaking News

Satna: वार्ड नंबर 33 में पानी की किल्ल्त, भाजपा नेता ने जलापूर्ति का समय बढ़ाने की मांग की

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ भारतीय जनता पार्टी नगर मीडिया प्रभारी राजेश त्रिपाठी ‘नीलू’ ने जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा है कि धवारी वार्ड क्रमांक 33 में आधी बस्ती में सुबह शाम दोनो टाइम पानी सप्लाई होती है लेकिन आधी बस्ती में सिर्फ एक टाइम यानी कि सुबह ही पानी की सप्लाई की जाती है पानी की सप्लाई जो ठंड के दिनों में 1 घंटे से अधिक घंटे की जाती थी वहीं अब 50 मिनट की जा रही है। जिससे वार्डवासी पीने के पानी के लिए बेहद परेशान हैं पीने के पानी के लिए दर-दर भटकने को मजबूर है।

जो पानी सप्लाई की जा रही है उस में प्रेशर भी कम है विगत माह सीएम हेल्पलाइन में शिकायत दर्ज करवाई गई थी लेकिन कोई निराकरणआज तक नहीं हो सका है।
वार्ड में सरकारी कुआं की सफाई करवाना अति आवश्यक है जिससे कि ग्रीष्मकालीन में उसका लाभ वार्ड वासियों को मिल सके। खराब हैंड पंप की मरम्मत करवाने की करवाए जाने मांग की नगर पालिक निगम आयुक्त से की है।

जिला वैक्सीन स्टोर प्रभारी बने प्रवीण नामदेव

जिला चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी के आदेश अनुसार प्रवीण नामदेव फार्मासिस्ट प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र धवारी के साथ साथ जिला वैक्सीन स्टोर का भी कार्य देखेंगे।

उनकी नियुक्त पर जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ चरण सिंह, डीईओ डॉ प्रवीण श्रीवास्तव, डॉ रेखा त्रिपाठी, पीएचसी प्रभारी डॉक्टर नलिनी शुक्ला, डॉ मनोज शुक्ला, डॉक्टर के. एल. नामदेव एवं स्वास्थ्य विभाग कर्मचारियों ने प्रसन्नता व्यक्त की है।

About rishi pandit

Check Also

Rewa: अमेठी में ट्रैक्टर ट्राली पलटी, रीवा निवासी चालक समेत दो की मौत

रीवा,भास्कर हिंदी न्यूज़/ गौरीगंज-मुसाफिरखाना मार्ग पर बृहस्पतिवार को ईंट लेकर जा रही ट्रैक्टर ट्राली चंदौकी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *