Monday , May 13 2024
Breaking News

Entertainment: Suhana Backless Photoshoot: शाहरुख की बेटी सुहाना ने कराया बैकलेस फोटोशूट

Suhana Khan Backless Photoshoot: digi desk/BHN/मुंबई/ शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान अक्सर ही किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। सुहाना जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली है। सुहाना ने अपने डेब्यू से पहले बहुत ही ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है, जिसमें वे खूबसूरत नजर आ रही है। अपने इस नए फोटोशूट की झलक सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जो फैंस के बीच सुर्खियों में बनी हुई है। गौरतलब है कि सुहाना सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। सुहाना के सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर हैं, जो उनकी हर एक पोस्ट पर नजर बनाए रहते हैं।

शेयर किया बोल्ड फोटोशूट

सुहाना खान ने एक्टिंग डेब्यू करने से बोल्ड शूट करवाया है। इन फोटो में आप देख सकते हैं कि सुहाना ने ब्लैक कलर की बैकलेस ड्रेस पहनी है। सुहाना का यह बोल्ड अंदाज उनके फैंस और फॉलोअर्स के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। उन्होंने लुक को हूप ईयररिंग्स और बन के साथ कम्प्लीट किया है, जो उन पर काफी जंच रहा है।

जोया अख्तर की फिल्म ‘Archies’ में करेगी काम

शाहरुख की बेटी सुहाना खान जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म ‘Archies’ के जरिए अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करेंगी। सुहाना के साथ फिल्म में अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और श्रीदेवी – बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर नजर आएंगे। सुहाना खान के फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड है। ‘Archies’ के सेट से हाल ही में सुहाना खान, अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर की फोटो भी वायरल हुई थी, जिसमें तीनों स्टार किड अपने किरदार में नजर आ रहे थे।

जोया अख्तर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में खुशी कपूर Betty Cooper की भूमिका निभा रही हैं। वहीं सुहाना खान इस फिल्म में Veronica और अगस्त्य Archie की भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म 1960 के दशक पर आधारित एक लाइव-एक्शन म्यूजिकल फिल्म होगी।

 

About rishi pandit

Check Also

गंगा स्नान में ध्यान रखने वाली बातें: छोटी गलती भी बन सकती है बड़ा संकट

सनातन धर्म में हर तिथि का अपना अलग महत्व है. वैशाख माह के शुक्ल पक्ष …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *