Thursday , May 16 2024
Breaking News

Esha Gupta Photos: ईशा गुप्ता ने की बोल्डनेस की हदें पार, टू पीस पहन दिया पोज

Esha Gupta Bold Photos: digi desk/BHN/मुंबई/ बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जन्नत 2 अभिनेत्री अक्सर अपनी धमाकेदार फोटोज से से इंटरनेट का तापमान बढ़ा देती हैं। हाल ही में ईशा ने रेड कलर की ब्रालेट टॉप और सफेद पैंटी पहने एक फोटो शेयर की। जिसमें उनका टोन्ड फिगर दिख रहा है।

फैंस कर रहे जमकर कमेंट्स

ईशा गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरे शेयर की है। एक्ट्रेस इस फोटो में बेहद हॉट दिख रही हैं। खबर लिखे जाने तक दो लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके थे। फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। वह ईशा की तारीफ के पुल बांध रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘बहुत बढ़िया। दूसरे ने कहा, टैन सन किस।’ वहीं कई यूजर्स ने दिल और फायर के इमोजी से रिएक्शन दिया है।

बोल्ड फोटोज करती हैं शेयर

बता दें राज 3 एक्ट्रेस अपने फॉलोअर्स के लिए सेक्सी और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इससे पहले एक्ट्रेस ने ब्लैक लेदर जैकेट और मैचिंग ब्रालेट पहने फोटो शेयर की। जिसमें उनका क्लीवेज साफ दिखाई दे रहा था।

कोविड 19 से हुई रिकवर

ईशा गुप्ता ने कोविड-19 टेस्ट कराया था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने आइसोलेशन की झलक दिखाई। लिखा कि मैं प्रोटोकॉल का पालन कर रही हूं। खुद को आइसोलेट कर लिया है। फिलहाल होम क्वारंटाइन में हूं। इंस्टा स्टोरीज पर भी एक्ट्रेस ने लिखा था, मुझे यकीन है कि में इससे मजबूत और बेहतर तरीके से वापस आउंगी। कृपया सुरक्षित रहें और मास्क लगाएं। अपना और दूसरों का ख्याल रखें।

आश्रम 3 में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो ईशा गुप्ता आश्रम 3 वेब सीरीज में नजर आएंगी। बीते दिनों एक्ट्रेस ने अपने ब्रॉयफ्रेंड मैनुअल कैंपोस ग्वालर संग फोटोज शेयर की थी। जिसके बाद सोशल मीडिया पर तलहका मच गया था। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने अपने रिलेशन का खुलासा कर दिया।

 

About rishi pandit

Check Also

मरून शिमरी गाउन पहनकर सनी लियोन ने गिराई बिजलियां, फोटोज ने मचाया बवाल

मुंबई बॉलीवुड की खूबसूरत हसीनाओं का जिक्र हो और सनी लियोन का नाम न आए, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *