Saturday , October 5 2024
Breaking News

 कार की टक्कर से बाइक गिरा कर व्यापारी से लाखों के जेवरात और नकदी की लूट

Crime: अनुपपुर/राजेंद्रग्राम- अनूपपुर रोड की किरर घाटी में मिडवे के पास बंदूक की नोंक पर एक सराफा व्यापारी के साथ लूट की घटना हुई है। व्यवसायी जय कुमार सोनी पेट्रोल पंप राजेन्द्रग्राम के सामने सोने-चांदी का करते हैं और स्टेट बैंक रोड अनूपपुर के रहने वाले हैं। जय कुमार, राजेन्द्रग्राम अपनी दुकान से अनूपपुर घर की तरफ वापस बाइक से जा रहे थे। तभी कार सवार 4 से 5 लोगों ने पहले पीछे से बाइक को टक्कर मारी जिससे जय कुमार नीचे गिर गये। उसके बाद उससे मारपीट करते हुए पैसे और ज्वेलरी छुड़ा कर जय कुमार के मुंह में टेप लगा कर उसे सड़क किनारे झाड़ी में फेंक दिया गया।

वारदात को अंजाम देकर लुटेरे अनूपपुर की ओर भाग निकले। कितनी रकम लूटी गई अभी स्पष्ट नहीं है। ऐसा लग रहा कि रेकी कर लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। राजेन्द्रग्राम थाना की पुलिस जांच पड़ताल कर रही है, पीड़ित जय कुमार सोनी को समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पुष्पराजगढ़ में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा।

घटना की जानकारी होने पर जय कुमार के परिजन अस्पताल पहुंचे। घटना रात 8 से 9 बजे के बीच की है। सूत्रों के अनुसार लाखों के जेवरात और नकदी होने की संभावना है। पुलिस ने सभी दिशाओं मे घेराबंदी कर दी है। अनूपपुर जिले के लिये यह एक बड़ी घटना है कि व्यस्त रोड पर इस प्रकार की लूट की घटना को अंजाम दिया गया, जबकि घटना स्थल अनूपपुर कोतवाली और राजेन्द्रग्राम थाने से महज 15 किलोमीटर की दूरी है।

About rishi pandit

Check Also

Satna: 50वां उस्‍ताद अलाउद्दीन खां समारोह 8 से 10 अक्‍टूबर को मैहर में, प्रदेश व देश के लब्‍धप्रतिष्ठित कलाकार अर्पित करेंगे स्‍वरांजलि

सतना/भोपाल,भास्कर हिंदी न्यूज़/ मध्‍यप्रदेश शासन, संस्‍कृति विभाग द्वारा उस्‍ताद अलाउद्दीन खां संगीत एवं कला अकादमी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *