Saturday , October 5 2024
Breaking News

निवाड़ी में 18 फीट सुरंग बनी, चार दिन बाद भी प्रह्लाद तक नहीं पहुंची टीम

टीकमगढ़/ मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले में पृथ्वीपुर थाना अंतर्गत सैतपुरा गांंव में बोरवेल में फंसे हुए बच्चे को निकालने के लिए पुलिस और प्रशासन की टीमें जुटीं हुईं है, लेकिन 4 दिन बाद भी बच्चे तक नहीं पहुँच सके। 4 दिनों से बच्चे ने कुछ भी नहीं खाया है। बच्चा अचेत अवस्था में है। शनिवार सुबह तक 18 फीट सुरंग बना ली गई है। अब 5-6 फीट सुरंग बनना बाकी है।

जेसीबी और एलएनटी मशीनों द्वारा 70 फीट तक खुदाई पूरी कर ली गई है। बीना रिफाइनरी से आईं हुईं सुरंग बनाने की मशीनाें से खुदाई का काम जारी है। घटना स्थल पर गांव वालाें की भी एंट्री नहीं है। प्रशासन और पुलिस के अधिकारी ही वहां पर माैजूद हैं। प्रशासन का कहना है कि अभी पांच से छह घंटे तक लग सकते हैं। बीते बुधवार की सुबह 9 बजे से एक चार वर्षीय मासूम एक बोरवेल में गिर गया था। अभी तक प्रशासन को कोई सफलता हासिल नहीं हुई है।

ये है घटना

बारहो बुजुर्ग ग्राम पंचायत के सैतपुरा गांव में रहने वाले हरकिशन कुशवाहा का पुत्र प्रहलाद कुशवाहा उम्र 4 वर्ष अपने स्वजनों के साथ सुबह 9 बजे खेत पर गया हुआ था। स्वजनों ने 5 दिन पूर्व अपने खेत पर 9 इंची बोर 200 फीट कराया था। मासूम के पिता हरकिशन केसिंग डलवाने के लिए खेत पर गए थे। साथ में उनका बालक प्रहलाद भी गया था। पिता ने बताया कि हम लोग केसिंग डलवाने के पाइप ला रहे थे। इसी दौरान बालक खेलते खेलते बोर के पास चला गया अचानक वह बोर में जा गिरा।

 

About rishi pandit

Check Also

Anuppur: पति ने धारदार हथियार से हमला कर पत्नी को उतारा मौत के घाट, खुद को कमरे में किया बंद

अनुपपुर, भास्कर हिंदी न्यूज़/ पुलिस चौकी फुनगा अंतर्गत ग्राम पंचायत दैखल के बांका टोला में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *