Wednesday , May 15 2024
Breaking News

घरवाली को छोड़ दूंगा, मगर बाहर वाली के ही साथ रहूंगा, कह कर पति ने पत्‍नी को छोड़ दिया..!

I will leave my wife but i will stay with my girlfriend saying that the husband left his wife in meerut: digi desk/BHN/मेरठ/ कंकरखेड़ा थाने में दो घंटे तक चले हंगामे के बीच पति ने बाहरवाली के चक्कर में अपनी घरवाली को छोड़ दिया। बाहरवाली को साथ रखने की बात कहने लगा। जिस पर विवाहिता ने पति से तलाक लेने की बात कही। पुलिस ने कोर्ट में तलाक का केस डालने की बात कहकर थाने से दोनों पक्षों को भेज दिया।

यह है मामला

कंकरखेड़ा कस्बा निवासी एक युवक की शादी पांच साल पहले क्षेत्र निवासी युवती से हुई थी। दंपति के दो बच्चे हैं। विवाहिता का आरोप है कि उसके पति का बाहरवाली से चक्कर चल रहा है। कई बार पति के मोबाइल में बाहरवाली से अश्लील चेट भी पकड़ी है। इस मामले को लेकर दंपति में कई बार विवाद भी हुआ। दोनों पक्षों के लोगों के बीच पंचायत भी हुई, मगर समाधान कुछ नहीं निकला।

मंगलवार को पति अपनी प्रेमिका के पास जा रहा था, जिसका विरोध विवाहिता ने किया। इसी बात पर दंपति के बीच मारपीट हो गई। घर का झगड़ा थाने में पहुंच गया। विवाहिता ने पुलिस से पति की कारगुजारी सुनाई। जिसके बाद पति ने दो टूक जबाव दे दिया कि वह घरवाली को छोड़ सकता है, मगर अपनी प्रेमिका यानी बाहरवाली को नहीं छोड़ सकता। दोनों के बीच जमकर कहासुनी हुई, जिससे भीड़ जमा हो गई। विवाहिता ने पति से तलाक लेने की बात कही। महिला पुलिसकर्मी ने पीड़िता से तलाक का मामला कोर्ट में दायर करने की बात कही, जिसके बाद दोनों पक्ष वहां से चले गए।

About rishi pandit

Check Also

पवन सिंह की मां भी चुनाव मैदान में, बेटे का नामांकन रद्द होने के डर से किया नामांकन

काराकाट/पटना. काराकाट लोकसभा सीट दिन प्रतिदिन और भी हॉट सीट बनती जा रही है। जैसे-जैसे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *