Wednesday , May 15 2024
Breaking News

Gas Geyser: गीजर के कारण मां-बेटी ने तोड़ा दम, मौत की वजह जान हो जाएंगे हैरान..!

Gas Geyser Safety: digi desk/BHN/बेंगलुरु/  कर्नाटक के बेंगलुरु से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां गीजर से निकलने वाली जहरीली गैस के कारण मां और बेटी की मौत हो गई। एक अंग्रेजी वेबसाइट में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार ये घटना शहर के गणपति नगर इलाके में हुई। हादसे में 35 वर्षीय महिला और 7 साल की बच्ची ने दम तोड़ दिया। दोनों के शव बाथरूम से बरामद किए गए। पुलिस का कहना है कि बाथरूम में लगे गीजर से जहरीली गैस कार्बन मोनोऑक्साइड लीक हुई होगी। उस कारण मां-बेटी का दम घुट गया। हालांकि पुलिस अन्य एंगल से भी केस की जांच कर रही है। पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि गीजर से गैस कैसे लीक हुई।

क्या हुआ वारदात वाले दिन

इस मामले का खुलासा तब हुआ जब मकान मालिक ने पता किया कि महिला कहां है। मृतक के पति ने मकान मालिक से उसकी पत्नी को घर में देखने के लिए कहा था। वो उसका कॉल नहीं उठा रही थीं। जब मकान मालिक ने मां बेटी को मृत देखा तो उसके होश उड़ गए। घर का दरवाजा बंद होने के कारण मकान मालिक खिड़की से घर के अंदर दाखिल हुआ था।

बाथरूम की खिड़की थीं बंद

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब महिला और बेटी नहाने के लिए बाथरूम गई। तब गीजर से निकलने वाली जहरीली गैस के कारण दोनों बेहोश हो गए। फिर दम घुटने के कारण उनकी मौत हो गई। बाथरूम की खिड़की खुली नहीं थीं। इस कारण कार्बन मोनोऑक्साइड गैस बाहर नहीं निकल पाई।

 

About rishi pandit

Check Also

मौसम विभाग के मुताबिक 19 मई को मॉनसून अंडमान निकोबार में पहुंचने की संभावना

नईदिल्ली देश में इस समय भीषण गर्मी पड़ रही है, लेकिन मॉनसून इस बार खुशखबरी लेकर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *