Sunday , June 9 2024
Breaking News

Entertainment: Urfi Javed ने फिर से दिखाया हॉट लुक, वायरल फोटो पर फैंस कर रहे कमेंट 

Celebs urfi javed again showed hot look this time such an action that the photo went viral: digi desk/BHN/ मुंबई/ अपने हॉट फोटो और वीडियो के कारण हमेशा सुर्खियों में रहनेव वाली उर्फी जावेद इन दिनों एक बार फिर चर्चा में है। अब उर्फी जावेद ने ऐसी हरकत की है कि उनका अंदाज देखकर आप भी शरमा जाएंगे। दरअसल ‘बिग बॉस OTT ‘ की हॉट कंटेस्टेंट के तौर पर पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद इन दिनों अपने कपड़ों को लेकर काफी चर्चा में हैं। उर्फी अक्सर कुछ ऐसा पहनती हैं कि सोशल मीडिया पर चर्चा में आ जाती हैं और वह अक्सर अपनी रिवीलिंग ड्रेसेस और हॉट लुक की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं।

उर्फी ने खोल दिए पैंट के बटन

टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने मंगलवार को अपनी कुछ फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं। इनमें उर्फी का अंदाज काफी अलग है। उर्फी ने इसमें ब्राउन कलर की लूज पैंट और नियॉन पिंक कलर की ब्रालेट कैरी की हुई है और वह इस लुक में बेहद हॉट और बोल्ड नजर आ रही हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने अपने पैट के बटन खोल दिए हैं।

नॉटी अंदाज में शेयर की फोटो

इन तस्वीरों में उर्फी जावेद अलग-अलग नॉटी अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं। उर्फी जावेद ने बालों का हाई पोनी कर खुला रखा है। जहां उर्फी जावेद के कुछ फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं कई लोगों ऐसे फोटो के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं। उर्फी की ये फोटो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. लोग लगातार उनके इस पोस्ट पर कमेंट और लाइक कर रहे हैं।

About rishi pandit

Check Also

15 अगस्त को रिलीज होगी जॉन अब्राहम की फिल्म ‘वेदा’

मुंबई, बॉलीवुड के माचो हीरो जॉन अब्राहम की फिल्म वेदा, 15 अगस्त को रिलीज होगी। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *