Saturday , May 4 2024
Breaking News

OMG: मां ने कोविड पॉजिटिव बेटे को कार की डिक्की में किया बंद, पुलिस ने किया गिरफ्तार

United state mother lock covid positive son inside car trunk to avoid contracting virus arrested: digi desk/BHN/टेक्सास/ अमेरिका के टेक्सास में एक शिक्षका को गिरफ्तार किया गया। महिला पर अपने बेटे को खतरे में डालने का आरोप लगा है। कथित तौर पर उसने अपने कोविड पॉजिटिव लड़के को कार की डिक्की में बंद कर दिया था, ताकि वह खुद संक्रमित होने से बची रहें। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आरोपी महिला का नाम 41 वर्षीय सारा बीम है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा 3 जनवरी को हैरिस काउंटी में ड्राइव-थ्रू टेस्टिंग साइट पर पहुंची थीं। वहां मौजूद के शख्स ने बताया कि उसने कार की डिक्की की आवाज सुनीं। आवाज सुनते ही उसने तुरंत पुलिस को कॉल किया। पुलिस के आने से पहले महिला ने डिक्की के अंदर बंद अपने बेटे को बाहर निकाला।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सारा बीम ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि उसने अपने 13 साल के बेटे को कार की डिक्की में बंद कर दिया था, क्योंकि वह कोरोना पॉजिटिव था। वह उससे संक्रमित नहीं होना चाहती थीं। बीम अपने बेटे को टेस्ट के लिए प्रिजन स्टेडियम लेकर जा रही थीं। साइट पर एक स्वास्थ्य कार्यकर्ता ने शिक्षका को बताया कि जब तक लड़के को कार की पिछली सीट पर नहीं बैठने देती। तब तक कोई टेस्ट नहीं किया जाएगा। जांच के बाद महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।

भर्ती होने वाले बच्चों की संख्या में वृद्धि

यूएस सेंटर फॉर डिजीज कंट्रोल एंड प्रिवेंशन (सीडीसी) के अनुसार वैश्विक स्तर पर अमेरिका में कोरोना वायरस के कारण अस्पताल में भर्ती होने वाले बच्चों की संख्या में तेज वृद्धि हुई है। संक्रमण के साथ अस्पताल में भर्ती होने वाले 5 प्रति 100,000 से कम उम्र के 4.3 बच्चों के औसत के साथ पिछले सप्ताह के 2.6 बच्चों की तुलना में बढ़ गया था। सीडीसी रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि इन बाल चिकित्सा आबादी में पहले की तुलना में दरें फिर से अधिक हैं, लेकिन वे हमारी कई अन्य आबादी में भी अधिक हैं।

About rishi pandit

Check Also

म्यांमार में गर्मी ने मचाई तबाही, 50 से अधिक लोगों की मौत, 28 अप्रैल को 77 वर्षों में सबसे अधिक गर्म दिन रिकॉर्ड

म्यांमार मध्य म्यामांर के मांडले में अप्रैल में भीषण गर्मी के कारण 50 से अधिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *