Thursday , May 23 2024
Breaking News

Entertainment: Nia Sharma ने पान की दुकान के सामने किया डांस, यूजर्स ने लगाई क्लास..!

Nia sharma dances near a pan shop to promote her song phoonk le viewers troll after watching video: digi desk/BHN/ मुंबई/ निया शर्मा (Nia Sharma) टीवी इंडस्ट्री की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में से हैं। वह अक्सर अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं। निया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। एक्ट्रेस ने ‘एक हजारों में मेरी बहना’, ‘नागिन’, ‘जमाई राजा’ और ‘खतरों के खिलाड़ी’ जैसे हिट शोज में काम किया है। अब शर्मा म्यूजिक वीडियोज से फैंस का दिल जीत रही हैं। जल्द ही उनका नया सॉन्ग ‘फूंक ले’ (Phoonk Le) आने वाला है। ऐसे में निया अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो के प्रमोशन में बिजी हैं।

वायरल हुआ वीडियो

इस बीच निया शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें एक्ट्रेस एक पान की दुकान के बाहर दिखाई दे रही हैं। निया पान की दुकान पर फूंक ले पर डांस करती नजर आ रही हैं। खास बात यह है कि अभिनेत्री जिस शॉप पर म्यूजिक वीडियो के प्रमोशन पर पहुंची। उस दुकान का नाम फूंक ले है।

यूजर्स कर रहे कमेंट्स

वीडियो में निया शर्मा पिंक लहंगे में दिखाई दे रही है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को Viralbhayani ने पोस्ट किया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 22,933 यूजर्स लाइक कर चुके थे। वहीं कई लोगों ने कमेंट्स भी किए है। कई यूजर्स को एक्ट्रेस के प्रमोशन का तरीका पसंद नहीं आया है। वह रिएक्सन देकर निया की क्लास लगा रहे हैं।

10 जनवरी को रिलीज होगा गाना

निया शर्मा का ‘फूंक ले’ गाना 10 जनवरी को रिलीज होगा। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो का लुक शेयर किया था। उन्होंने बीटीएस वीडियो भी शेयर किए। अब निया का नया सॉन्ग रिलीज होने वाला है, तब उनके चाहने वाले एक्साइटेड हैं। इससे पहले उनका दो घूंट को भी फैंस ने काफी पसंद किया था।

 

About rishi pandit

Check Also

हैदराबाद में कल्कि 2898 एडी का पांचवा हीरो बुज्जी हुआ लांच

हैदराबाद, ‘कल्कि 2898 एडी' के निर्माताओं ने हैदराबाद में अपने पांचवें हीरो बुज्जी को लांच …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *