Sunday , May 19 2024
Breaking News

Celebs: Hina Khan की पूरी फैमिली कोविड पॉजिटिव, लगातार मास्क पहनने से बिगड़ा चेहरा, Photos वायरल

Celebs hina khan family tests positive for covid 19 actress face deteriorated due to masks photos viral: digi desk/BHN/मुंबई/ कोरोना महामारी का कहर एकबार फिर टूट पड़ा है। अब भारत में केस फिर दोगुना तेजी से बढ़ रहे हैं। इस नए साल में कई टीवी, फिल्मी सितारें और उनके परिजन कोविड-19 की चपेट में आ चुके हैं। अब इस लिस्ट में खूबसूरत एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) का नाम भी जुड़ गया है। दरअसल हिना का पूरा परिवार संक्रमित हो गया है। हालांकि खुशी की बात है कि अभिनेत्री की रिपोर्ट निगेटिव आई है। वह इन दिनों अपने घरवालों की देखभाल कर रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर कर दर्द जाहिर किया है।

मास्क से पड़े चेहरे पर निशान

हिना खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें पोस्ट की है। उन्होंने अपना मास्क उतार रखा है। वह चेहरे पर गहरे निशान दिखाई दे रहे हैं। अभिनेत्री ने बताया कि इस समय अपने परिवार का ध्यान रख रही हैं। उन्होंने लिखा कि कठोर सच इन दिनों लाइफ और इंस्टाग्राम दोनों ही ज्यादातर अच्छी फोटोज और अच्छे विजुअल के बारे में हैं। जब ये 2020*2 (2022) है, तो लगता है कि 2020 से दोगुना कठिन है। जब परिवार के सभी सदस्य संक्रमित हो जाएं और आपकी रिपोर्ट निगेटिव आए। आपको 24 घंटे 7 दिन मास्क और सैनिटाइजर के साथ तैयार रहना होगा। परिवार की देखभाल करनी होगी। यह कहना सेफ है कि पीछे निशान होंगे। उसी तरह मुझे 24*7 मास्क पहनने के बाद मिले।

आप निंजा योद्धा बनें

हिना ने आगे लिखा कि जैसे वे कहते हैं जब जीवन खुद को कठिनाई के रूप में पेश करें। आप एक निंजा योद्धा बनें। कम से कम कोशिश करें। ये पोस्ट आपको ये बताने के लिए है कि कोशिश की काफी है। आइए हम सब फिर से लड़ने की कोशिश करें। यह बीत जाएगा और याद रहेगा, जब जिंदगी आपको नींबू देती है, तो नींबू पानी बनाए।

About rishi pandit

Check Also

कांस फिल्म फेस्टिवल मे कियारा आडवाणी ने बिखेरा जलवा, हाई स्लिट गाउन में लगीं बेहद ग्लैमरस

मुंबई, बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने कांस फिल्म फेस्टिबल में अपना जलवा बिखेरा है। 14 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *