Thursday , May 16 2024
Breaking News

Tihar Jail: पकड़े जाने के डर से कैदी ने निगला मोबाइल, अस्पताल में  भर्ती

Inmate swallows mobile when staff approaches him for search hospitalized: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ दिल्ली की तिहाड़ जेल से बड़ी खबर सामने आई है। यहां तलाशी के दौरान एक कैदी के पास मोबाइल मिला। पकड़े जाने के डर से उसने मोबाइल ही निगल लिया। कैदी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फोन उसके पेट में ही है। तिहाड़ के सीनियर अधिकारी के अनुसार यह पता नहीं चल सका कि कैदी के पास मोबाइल कहां से आया। डीजी संदीप गोयल ने बताया कि घटना बुधवार की है। जेल नंबर 1 के कैदरी ने मोबाइल फोन निगल लिया। फौरन उसे दीप दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया है। अधिकारियों के अनुसार कैदी की हालत स्थिर है, लेकिन मोबाइल पेट में ही है।

वार्डर को हुआ शक

जेल के कर्मचारी जांच कर रहे थे कि कोई कैदी फोन का इस्तेमाल तो नहीं कर रहा। तभी वार्डर ने देखा एक कैदी कुछ छिपाने की कोशिश कर रहा है। वार्डर को शक हुआ कि इसके पास फोन ना हो। जब तक वह कैदी के पास पहुंचता, कैदी ने मोबाइल निगल लिया। यह देख जेल कर्मचारी और अन्य कैदी शॉक्ट हो गए।

छोटे साइज का था फोन

बताया जा रहा है कि फोन छोटे साइज का था। फोन निगलने के बाद कैदी को परेशानी शुरू हो गई। पहले उसे जेल के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जब हालत बिगड़ने लगी तो तुरंत दीप दयाल उपाध्याय अस्पताल में भेजा गया। डीडीयू में पहले उसका एक्सरे हुआ। अब डॉक्टर्स की टीम पेट से फोन को बाहर निकालने की कोशिश कर रही है।

About rishi pandit

Check Also

जयशंकर ने अमेरिका को चाबहार डील पर बैन वाली धमकी देने पर खूब सुनाया

नईदिल्ली विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने लोकसभा चुनाव को 'नकारात्मक ढंग' से दिखाने के लिए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *