Friday , May 17 2024
Breaking News

Entertainment: Janhvi Kapoor का बैकलेस टॉप में दिखा हॉट अवतार, फैंस बोले- इतनी ठण्ड में…!

Janhvi kapoor trolled for wearing backless black top at new year party photos went viral: digi desk/BHN/मुंबई/  जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड अभिनेत्रियों में से एक है। जान्हवी अपनी एक्टिंग के साथ फैशन सेंस के कारण भी सुर्खियों में रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस को न्यू ईयर पार्टी में जाते हुए देखा गया। हमेशा की तरह जान्हवी बेहद हॉट लग रही थीं। हालांकि कई नेटिजन्स ने उन्हें ट्रोल भी किया है। दरअसल जान्हवी कपूर की फोटोज को मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें एक्ट्रेस ब्लैक कलर की वन शोल्डर बैकलेस टॉप और ब्लू रिब्ड जींस पहने नजर आ रही है। उन्होंने अपने लुक को एक बैग, स्नीकर्स, गोल्डन हूप इयररिंग्स और मास्क से पूरा किया है।

फैंस कर करे कमेंट

खबर लिखे जाने तक पोस्ट को 35,982 यूजर्स लाइक कर चुके थे। कई यूजर्स ने जान्हवी की फोटोज पर जमकर प्यार बरसाया है। वहीं कुछ लोगों ने जमकर ट्रोल किया। एक ने कमेंट कर लिखा कि इसको ठंड नहीं लगती क्या। जबकि एक ने पहलवान और वजन कम करने की सलाह दी। एक ट्रोल ने कपड़े को लेकर एक्ट्रेस की जमकर क्लास लगाई। वहीं कई फैंस ने उन्हें हॉट, ग्लैमरस और स्टनिंग बताया।

काम करने की इच्छा

हाल ही में एक इंटरव्यू में सारा अली खान ने जान्हवी कपूर के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की। उन्होंने कहा कि अगर करण जौहर मेरे,जान्हवी और विजय देवरकोंडा के साथ ‘कुछ कुछ होता है’ बनाए, तो यह बहुत अच्छा होगा।

हालांकि नया साल शुरू हो गया है और हर कोई नई शुरुआत के लिए बहुत आशान्वित है। वहीं कोरोना महामारी का दुष्चक्र फिर से शुरू हो गया है, इस बार एक नए नाम के साथ – ओमिक्रोन। मामले तेजी से बढ़ रहे हैं लेकिन ऐसा लगता है कि हममें से अधिकांश को अभी भी अलर्ट नहीं हैं। इश बीच, बॉलीवुड सितारे जान्हवी कपूर और आलिया भट्ट ने अपने प्रशंसकों को यह याद दिलाने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया है कि माहामारी अभी भी जारी है, और अगर हम इस लड़ाई को जीतना चाहते हैं, तो हमें जिम्मेदार होने की आवश्यकता है। अपील की गई है कि सभी लोग कोरोना गाइडलाइन का पालन करें। घर से बारह निकलते समय मास्क जरूर लगाएं। शारीरिक दूरी का पालन करें।

About rishi pandit

Check Also

कांस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भोजपुरी का प्रतिनिधित्व करेंगे प्रदीप पांडेय चिंटू

मुंबई भोजपुरी सिनेमा के जानेमाने अभिनेता प्रदीप पांडेय चिंटू, कांस फिल्म फेस्टिवल मे भोजपुरी भाषा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *