Thursday , May 16 2024
Breaking News

Satna: नववर्ष पर शारदा देवी मंदिर परिसर में कानून व्यवस्था बनाये रखने 5 कार्यपालिक मजिस्ट्रेटों की तैनाती

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिले के प्रसिद्ध धर्मस्थल मैहर में नववर्ष 1 जनवरी के अवसर पर मां शारदा देवी के दर्शन के लिये अत्यधिक संख्या में श्रद्धालुओं के पहुंचने की संभावना को दृष्टिगत रखते हुये कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट अनुराग वर्मा ने शांति, कानून एवं प्रशासनिक व्यवस्था बनाये रखने 5 कार्यपालिक मजिस्ट्रेटों की तैनाती की है। संपूर्ण व्यवस्था का प्रभारी उपखंड मजिस्ट्रेट मैहर धर्मेन्द्र मिश्रा को बनाया गया है।
जारी आदेशानुसार तहसीलदार मानवेन्द्र सिंह, नायब तहसीलदार अखिलेश प्रसाद शर्मा, दीपक कुमार द्विवेदी, नागेन्द्र त्रिपाठी एवं नायब तहसीलदार हिमांशु भलावी की नियुक्ति कार्यपालिक मजिस्ट्रेट के रुप में की गई है। नियुक्त किये गये कार्यपालिक मजिस्ट्रेट 31 दिसंबर की शाम 5 बजे तक व्यवस्था प्रभारी धर्मेन्द्र मिश्रा के समक्ष अपनी उपस्थिति देना सुनिश्चित करेंगे। साथ ही kovid-19 वायरस से सुरक्षा एवं बचाव के संबंध में शासन द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का कड़ाई से पालन कराना भी सुनिश्चत करेंगे।

चित्रकूट अमावस्या मेले में शांति एवं कानून व्यवस्था स्थापित करने, 3 कार्यपालिक मजिस्टेटों की तैनाती

जिले के प्रसिद्ध धर्मस्थल चित्रकूट में नववर्ष 1 जनवरी के अवसर पर एवं 2 जनवरी को आयोजित अमावस्या मेले में अत्यधिक संख्या में श्रद्धालुओं के पहुंचने की संभावना को दृष्टिगत रखते हुये कलेक्टर अनुराग वर्मा ने शांति, कानून एवं प्रशासनिक व्यवस्था बनाये रखने 3 कार्यपालिक मजिस्ट्रेटों की तैनाती की है। संपूर्ण व्यवस्था का प्रभारी उपखंड मजिस्ट्रेट पीएस त्रिपाठी को बनाया गया है।
जारी आदेशानुसार नायब तहसीलदार नितिन कुमार झोंड़, अजीत तिवारी एवं ऋषि नारायण सिंह की नियुक्ति कार्यपालिक मजिस्ट्रेट के रुप में की गई है। नियुक्त किये गये कार्यपालिक मजिस्ट्रेट 31 दिसंबर की शाम 5 बजे तक व्यवस्था प्रभारी पीएस त्रिपाठी के समक्ष अपनी उपस्थिति देना सुनिश्चित करेंगे।

About rishi pandit

Check Also

Shahdol: पेड़ से टकराया वाहन, हादसे में शिक्षक और उसकी पत्नी की मौत

शहडोल,भास्कर हिंदी न्यूज़/ शहडोल जिले में ब्यौहारी थाना क्षेत्र के अमडीह महादेवा गांव के पास …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *