Monday , July 1 2024
Breaking News

Katrina Wedding: 7.4 लाख की अंगूठी से लेकर 7 फेरों तक, जानिए, विक्की-कैटरीना की शादी की खास बातें

Vicky Katrina Wedding: digi desk/BHN/नई दिल्ली/  विक्की कौशल और कैटरीना कैफ गुरुवार को शादी के बंधन में बंध गए। एक्ट्रेस जहां लाल जोड़े और विक्की सफेद शेरवानी में नजर आए। राजस्थान के सवाईमाधोपुर स्थित बरवाड़ा फोर्ट के मर्दाना महल के पीछे बनाए गए मंडप में दोनों का विवाह हिंदू रीति-रिवाज से संपन्न हुआ। इनकी वेडिंग में कनिका कपूर, गुरदास मान, फराह खान, करण जौहर, नेहा धूपिया, नेहा कक्कड़, कबीर खान सहित फिल्म जगत से कई लोग शामिल हुए। गौरतलब है कि कैट और विक्की की शादी का फैंस को बेहद इंतजार था। गुरुवार शाम जैसे ही कैटरीना और विक्की ने अपने शादी की फोटोज शेयर की। सोशल मीडिया पर लाइक और कमेंट्स की बाढ़ आ गई। आइए जानते हैं इस भव्य शादी की कुछ अंदर की बातें।

ब्राइडल लुक और ज्वैलरी

कैटरीना कैफ दुल्हन लुक में बेहद सुंदर लग रही थीं। उन्होंने सब्यसाची का डिजाइन किया रेड कलर का लहंगा पहना था। यह लहंगा मटका सिल्क फेब्ररिक में था। जिस पर गोल्डन और सिल्वर जरदोजी की बारीक कढाई थीं। कैट की ज्वैलरी भी खास सब्यसाची ने डिजाइन की थीं। जिसमें गोल्ड, डायमंड और कुंदन जड़ी गई थीं।

विक्की कौशल का लुक

विक्की कौशल भी बेहद हैंडसम लग रहे थे। उन्होंने सफेद कलर की शेरवानी पहनी थी। जिसपर गोल्डन जरी से कढ़ाई की गई थीं। वहीं कैटरीना ने कलीरों को अपने लुक में शामिल किया था। कलीरों में हार्ट शेप की लटकन थीं। इनमें कबूतर लटके थे। जिसपर खास संदेश लिखा था।

सात फेरे और एंट्री

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने फेरे दोपहर 3.30 से 3.45 बजे के बीच लिए। अपने फेरों और जयमाला के लिए कैफ फूलों से सजी डोली में बैठकर मंडप तक आई। वहीं दूल्हे विक्की ने विंटेज कार में एंट्री ली।

इंगेजमेंट सिंग और सजावट

कैटरीना कैफ की सगाई की अंगूठी ने सबका ध्यान खींचा है। उनकी अंगूठी टिफनी एंड कंपनी की बताई जा रही है। इसकी कीमत 7,40,735 रुपए है। विक्की और कैट ने जिस मंडप में सात फेरे लिए उसे पीले, नारंगी और गुलाबी रंग के फूलों से सजाया गया था।

About rishi pandit

Check Also

‘मिर्जापुर 3’ में ‘पंचायत’ के सचिव जी की धमाकेदार एंट्री

लगभग चार साल तक इंतजार करवाने के बाद, हिट वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' इस हफ्ते …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *