Tuesday , May 21 2024
Breaking News

Kaun Banega Crorepati: कौन बनेगा करोड़पति के 1000वें एपिसोड में भावुक हुए अमिताभ, बेटी श्वेता, पोती नव्या नवेली भी रही मौजूद  

Amitabh bachchan gets emotional in 1000th episode of kaun banega crorepati daughter shweta granddaughter navya naveli also present on sets: digi desk/BHN/अमिताभ बच्चन ने हाल ही में ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 1000 वें एपिसोड की मेजबानी की। इस दौरान वे भावुक हो गए और उनकी आंखें नम हो गईं। उन्‍होंने इस शो के तमाम प्रशंसकों को निरंतर प्यार और समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया। सोनी टीवी के अधिकारी ने आगामी एपिसोड का प्रीव्‍यू सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। प्रोमो में श्वेता अमिताभ से पूछती हैं कि शो के 1000 एपिसोड पूरे कर उन्हें कैसा लग रहा है। अमिताभ जवाब देते हैं, ऐसा लगा मेरी दुनिया बदल गई। जैसे ही ‘कौन बनेगा करोड़पति’ ने इस सप्ताह 1000 एपिसोड पूरे किए, अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा और पोती नव्या नवेली नंदा ने खेल खेला। प्रोमो में हर्षवर्धन नवाथे (जो 2000 में शो के पहले करोड़पति थे) से लेकर सुशील कुमार (जिन्होंने 2011 में 5 करोड़ रुपये का शीर्ष पुरस्कार जीता था) के बारे में दिखाया गया। अमिताभ बच्चन 2000 में इसकी शुरुआत से ही शो की मेजबानी कर रहे हैं। 2007 में तीसरे सीज़न को शाहरुख खान ने होस्ट किया था। अमिताभ बच्चन के पास अभी ‘झुंड’, ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘रनवे 34’, ‘अलविदा’ और ‘मेयडे’ जैसी फिल्में हैं। उन्हें आखिरी बार ‘चेहरे’ में देखा गया था, जो 27 अगस्त, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

पिता-पुत्री की यह हंसी ठिठोली

निर्माताओं द्वारा शेयर किए गए एक अन्य वीडियो में, अमिताभ बच्चन मजाक में कहते हैं कि श्वेता और नव्या एक मुश्किल समय में हैं। नव्या ने अमिताभ से उन दोनों को होस्ट करने की उनकी तैयारियों के बारे में पूछा, “जो भी हॉट सीट पर आता है, आप उनसे पूछें कि उन्होंने केबीसी के लिए कैसे तैयारी की है। तो, आज मैं आपसे पूछना चाहती हूं, आपने हमारे लिए कैसे तैयारी की?” इस पर बिग बी जवाब देते हैं, “जलेबी की तरह से देखे होंगे और भूल भुलैया के तराह आसन (प्रश्न सीधे जलेबी की तरह होंगे और प्रश्नोत्तरी भूलभुलैया की तरह आसान होगी)।” इसके बाद श्वेता मजाक में कहती हैं, “उन्होंने 999 एपिसोड पूरे होने का इंतजार किया।”

 

About rishi pandit

Check Also

कान्स में ‘पंचायत’ के अशोक पाठक के लिए 10 मिनट तक बजी ताली

मुंबई, मशहूर वेब सीरीज 'पंचायत' एक्टर अशोक पाठक कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में पहुंच गए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *