Thursday , May 9 2024
Breaking News

Rani mukerji: …और जब आमिर से डर गयी थी रानी मुखर्जी, बोलीं- ‘मैं अगर आमिर की आंखों में देख लूं तो प्यार न हो जाए…’ सताने लगा था इस बात का डर!

Rani mukerji reveals she had crush on aamir khan: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी अपनी आने वाली फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी, शरवरी वाघ और पंकज त्रिपाठी सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ के यह सितारे जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रहे हैं। हाल ही में रानी मुखर्जी, सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में पहुंचे।

बॉलीवुड के कई सितारे अक्सर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में आते रहते हैं। यह सितारे अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के साथ एक-दूसरे और अपने बारे में खास खुलासे भी करते रहते हैं। द कपिल शर्मा शो में रानी मुखर्जी ने अपने बारे में खास खुलासा किया है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है। दिग्गज अभिनेत्री ने बताया है कि एक समय वह अभिनेता आमिर खान और शाह रुख खान की दीवानी थीं।

इतना ही नहीं रानी मुखर्जी इन दोनों अभिनेताओं की इस हद तक दीवानी थीं कि इन दोनों के साथ रोमांटिक सीन करने हुए वह काफी घबराई हुई रहती थीं। रानी मुखर्जी ने कहा कि आमिर खान की फिल्म कयामत से कयामत और शाह रुख खान की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगें देखने के बाद उन्हें इन दोनों अभिनेताओं पर क्रश को गया था। रानी मुखर्जी ने बताया कि उन्होंने जब शाहरुख खान और आमिर खान को स्क्रीन पर देखा था तो वह बस 16-17 साल की थीं।

रानी मुखर्जी ने कहा कि फिल्म गुलाम में एक रोमांटिक सीन की शूटिंग हो रही थी। इस समय वह केवल आमिर खान के जूते के फीते देखते रह गई थी। अभिनेत्री ने कहा, ‘मुझे डर लग रहा था कि मैं अगर आमिर की आंखों में देख लूं तो प्यार न हो जाए। आमिर मुझे यह समझाया था कि उस सीन के लिए उनकी आंखों में देखना होगा और घबराना नहीं है। अभिनेता ने रानी मुखर्जी को समझाया कि कैमरा शुरू होने से पहले उन्हें इस सीन के लिए सहज होना होगा।

 

About rishi pandit

Check Also

साई पल्लवी की जिंदगी से जुड़े कुछ दिलचस्प और अनसुने किस्से

मुंबई  साउथ फिल्मों की स्टार हीरोइन साई पल्लवी का 9 अप्रैल को बर्थडे है। नितेश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *