Tuesday , May 14 2024
Breaking News

Crime: बैग लूटना चाहते थे बदमाश, ननद-भाभी ने किया साहस से मुकाबला, दबोचे गए 

The miscreants wanted to rob: digi desk/BHN/भोपाल/गोविंदपुरा थाना इलाके में शुक्रवार शाम झाड़ियों में छिपे दो युवकों ने पैदल जा रही दो महिलाओं से बैग लूटने की कोशिश की। रिश्ते में ननद-भाभी महिलाओं ने पर्स नहीं छोड़ा और बदमाशों से भिड़ गई। शोर-शराबा सुनकर आसपास के लोग दौड़े और एक बदमाश को दबोच लिया और जमकर पीटने के बाद पुलिस को सौंप दिया। बाद में पुलिस ने उसके फरार साथी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

गोविंदपुरा थाने के एएसआइ अजीम शेरखान ने बताया कि नीतू घोष (37) गृहिणी हैं। शुक्रवार शाम को वह अपनी ननद सोमा हाजरा के साथ अवधपुरी में रहने वाली अपनी दूसरी ननद के घर गई थीं। वहां से शाम करीब सात बजे ननद-भाभी पैदल महात्मा गांधी चौराहे की तरफ जा रही थीं। जब वे लोग अय्यप्पा मंदिर के पास पहुंची, तभी अंधेरे में सड़क किनारे लगी झाड़ियों से निकलकर आए दो युवकों ने नीतू के कंधे पर टंगा बैग झपटने की कोशिश करने लगे। साहस का परिचय देते हुए नीतू ने बैग को मजबूती से पकड़ लिया।

साथ ही नीतू और सोमा बदमाशों से मुकाबला करने लगी। शोर सुनकर आसपास के लोग दौड़े। उन्हें देखकर एक युवक अंधरे में भाग निकला, जबकि दूसरे को पकड़ने के बाद लोगों ने जमकर पीटा। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। उसकी पहचान लालचंद मेहरा के रूप में हुई। लालचंद से पूछताछ के बाद उसके दूसरे साथी संतोष को भी गिरफ्तार कर लिया गया। एएसआइ खान ने बताया कि आरोपित लालचंद पुराना अपराधी है। उसके खिलाफ नरसिंहपुर थाने में भी चोरी का केस दर्ज है। आरोपितों के खिलाफ लूट के प्रयास का केस दर्ज कर उनसे लूटपाट की अन्य वारदातों के बारे में भी पूछताछ की जा रही है।

 

About rishi pandit

Check Also

MP: दादाजी धाम पर CM का दिखा अलग अंदाज, हाथ में झाड़ू लेकर खुद ही मंदिर परिसर की करने लगे सफाई

Madhya pradesh khandwa khandwa news chief minister showed different style at khandwas dadaji dham started …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *