Thursday , May 9 2024
Breaking News

Aryan Khan Drugs Case: शनिवार को होगी आर्यन की रिहाई, समय से नहीं पहुंच सका रिलीज ऑर्डर

Aryan Khan drugs case : digi desk/BHN/मुंबई/  आर्यन खान की आज जेल से रिहाई नहीं हो पाएगी। शाहरुख के वकीलों ने कागजी कार्रवाई पूरी कर ली थी, लेकिन शाम साढ़े पांच बजे तक रिलीज ऑर्डर जेल अधिकारियों के पास नहीं पहुंचा था। इससे पहले आर्यन खान के जमानत आदेश पर अभिनेत्री और शाहरुख खान की दोस्त जूही चावला ने साइन किये। आपको बता दें कि बॉम्बे हाईकोर्ट ने गुरुवार को बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को क्रूज ड्रग्स मामले में जमानत दे दी थी। आर्यन जब आर्थर रोड जेल से बाहर आ जाएंगे, तो पूरे 26 दिनों के बाद वे मन्नत यानी अपने घर में कदम रखेंगे। इस बीच शाहरुख के परिवार और तमाम फैन्स की निगाहें आर्यन खान की जेल से रिहाई पर टिकी हुई हैं। आर्यन के अलावा हाईकोर्ट ने दो अन्य आरोपी अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी जमानत दे दी है।

क्या है जमानत की शर्तें?

आर्यन खान के बेल ऑर्डर के मुताबिक उसे 1 लाख के एक या कई निजी मुचलके जमा करने होंगे। इसके अलावा उसे ड्रग्स से संबंधित किसी भी गतिविधि से दूर रहना होगा। वहीं इस मामले में किसी सह-आरोपी से वो संपर्क नहीं कर सकता है। उसे अपना पासपोर्ट भी स्पेशल कोर्ट में फौरन जमा करना होगा। इसके अलावा उसे हर शुक्रवार को सुबह 11 बजे से 2 बजे के बीच NCB ऑफिस में अपनी उपस्थिति दर्ज करानी होगी। वह बिना NDPS अदालत की अनुमति के देश भी नहीं छोड़ सकता है।

रिहाई में हुई देरी

रिहाई के लिए आर्यन खान के रिलीज ऑर्डर को ऑर्थर रोड जेल के बाहर लगी जमानत पेटी में 5.30 बजे से पहले डालना होता है। लेकिन 5.30 बजे तक रिलीज ऑर्डर जमानत पेटी में नहीं डाला जा सका। ऐसे में रिहाई कल सुबह तक के लिए टल गई है।

About rishi pandit

Check Also

उत्तराखंड के जंगलों में अब तक आग की 1038 घटनाएं हुईं, 1385. 848 हैक्टेयर वन क्षेत्र प्रभावित

देहरादून  देवभूमि उत्तराखंड इन दिनों जंगलों में आग की समस्‍या से जूझ रहा है। चमोली, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *