Saturday , May 11 2024
Breaking News

Syed Mushtaq Ali Trophy: टूर्नामेंट पर कोरोना का साया, मुंबई टीम में शामिल 4 खिलाड़ी Corona पॉजिटिव

Mushtaq Ali Trophy: digi desk/BHN/ घरेलू टूर्नामेंट सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी पर कोरोना का साया मंडराने लगा है। मुंबई टीम में शामिल 4 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। पीटीआई ने सूत्रों के हवाले से जानकारी दी कि सीनियर टीम के चार खिलाड़ियों का टेस्ट पॉजिटिव आया है। ये खिलाड़ी शम्स मुलानी, साइराज पाटिल, प्रशांत सोलंकी और सरफराज खान हैं। मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (MCA) ने इन चारों के स्थान पर नए खिलाड़ियों का चयन कर दिया है, जिनके नामों की घोषणा जल्द की जाएगी। सूत्रों ने कहा कि चारों नए खिलाड़ियों का पहले रैपिड आरटी-पीसीआर टेस्ट करवाया जाएगा, और नेगेटिव रिपोर्ट आने के बाद ही वे टीम से जुड़ेंगे। टीम के अन्य सदस्यों का भी आरटी-पीसीआर टेस्ट करवाया जा रहा है।

सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) के लिए भारतीय टेस्ट टीम के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे मुंबई की कमान संभालेंगे, जबकि 2020-21 में अपनी कप्तानी में मुंबई को विजय हजारे ट्रॉफी का खिताब दिलाने वाले पृथ्वी शॉ उप कप्तान होंगे। बता दें कि 2021 सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी में मुंबई की टीम कर्नाटक, सर्विसेस, बंगाल, छत्तीसगढ़ और बड़ौदा के साथ ग्रुप बी में है। मुंबई के लीग मुकाबले चार नवंबर से गुवाहाटी में होंगे। इनका पहला मैच कर्नाटक से होगा।
टीम इंडिया इस वक्त यूएई और ओमान में आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 खेल रही है। वहां से भी 4 नेट गेंदबाजों को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए भारत भेज दिया गया है। स्पिनर कर्ण शर्मा, शाहबाज अहमद, के गौतम और वेंकटेश अय्यर वापिस लौट चुके हैं, और अलग-अलग टीमों से खेल रहे हैं।

About rishi pandit

Check Also

मानसून में एक बार जरुर देखें झारखंड के ये प्रमुख आकर्षण

रांची से 154 किलोमीटर दूर पश्चिम में नेतरहाट को छोटानागपुर की रानी कहा जाता है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *