Monday , July 1 2024
Breaking News

पद्म विभूषण से सम्मानित होकर जब चिरंजीवी हैदराबाद एयरपोर्ट पहुंचे तो जोरदार हुआ स्वागत

मुंबई

साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी को पद्म विभूषण मिलने के बाद से ही घर-परिवार के साथ फैंस के बीच जश्न का माहौल है। 9 मई को राष्ट्रपति भवन में चिरंजीवी को पद्म विभूषण से नवाजा गया था। वह पत्नी, बहू-बेटे और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ पद्म अवॉर्ड्स सेरिमनी में हिस्सा लेने नई दिल्ली पहुंचे थे। लेकिन जब चिरंजीवी वापस घर पहुंचे तो हैदराबाद एयरपोर्ट पर उनका जोरदार स्वागत हुआ। चिरंजीवी के एयरपोर्ट पर पहुंचते ही लोगों ने सीटियां बजाना शुरू कर दिया और फूल गिफ्ट करके एक्टर का स्वागत किया है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें हैदराबाद एयरपोर्ट पर भारी भीड़ ने Chiranjeevi, राम चरण और उनके परिवार को घेरा हुआ है। उन्होंने फैंस से फूलों का गुलदस्ता लिया और हाथ भी मिलाया। साथ में पुलिस सिक्योरिटी भी है। पद्म अवॉर्ड्स में जाने के लिए पूरे परिवार ने खूब तैयारियां की थी, जिसका वीडियो राम चरण की पत्नी उपासना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर किया था।

फैंस ने की तारीफ
इस वीडियो पर फैंस के खूब कमेंट आ रहे हैं और वो चिरंजीवी व राम चरण की तारीफ कर रहे हैं। फैंस का कहना है कि स्टाइल तो ये होता है। फैंस का कहना है कि उन्हें चिरंजीवी की इस उपलब्धि पर गर्व है।

राम चरण ने किया था पापा चिरंजीवी का मेकअप
अवॉर्ड सेरिमनी के लिए राम चरण ने ही पापा चिरंजीवी को तैयार किया था और वह उनका मेकअप भी करते नजर आए थे। चिरंजीवी के करियर की बात करें, तो उन्होंने साल 1978 में एक्टिंग डेब्यू किया था। अभी तक उन्होंने 150 से ज्यादा फिल्में की हैं और अब भी एक्टिंग में सक्रिय हैं।

चिरंजीवी की नई फिल्म और रिलीज डेट
चिरंजीवी अब फिल्म 'विश्वंभरा' में नजर आएंगे, जोकि एक सोशल ड्रामा है। यह फिल्म 10 जनवरी 2025 को रिलीज होगी। फिल्म में तृष्णा कृष्णन लीड रोल में हैं। फिल्मों के अलावा चिरंजीवी राजनीतिक पारी भी खेल चुके हैं और सफल रहे हैं। उन्होंने 24 साल की उम्र में एक्टिंग की शुरुआत की थी और अपने ट्रेडमार्क स्टाइल से फैंस के दिलों में हमेशा के लिए जगह बना ली।

About rishi pandit

Check Also

रश्मिका मंदाना ने कल्कि 2898 की तारीफ की

मुंबई, दक्षिण भारतीय फिल्मों की जानीमानी अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *