Monday , May 20 2024
Breaking News

Sameer Wankhede: ये हैं समीर वानखेडे की एक्ट्रेस पत्नी क्रांति रेडकर, नवाब मलिक को दिया तेजतर्रार जवाब

Sameer Wankhede Marathi actress wife Kranti Redkar: digi desk/BHN/ मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले की जांच करने वाले एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर एनसीपी नेता नवाब मलिक बीते कई दिनों से सनसनीखेज आरोप लगा रहे हैं। लेकिन अब इन आरोपों का जवाब देने के लिए समीर वानखेडे की पत्नी क्रांति रेडकर सामने आ गई है। समीर वानखेडे की पत्नी मराठी फिल्मों की अभिनेत्री है और आज उन्होंने मीडिया से बात करते हुए एनसीपी नेता नवाब मलिक को तेज तर्रार जवाब दिया है।

आपको बता दें कि सोमवार को नवाब मलिक ने सोशल मीडिया पर समीर वानखेडे का जन्म प्रमाण पत्र शेयर करते हुए हुए इसे फर्जी बताया था। साथ ही आरोप लगाया था कि नवाब मलिक मुस्लिम है और उन्होंने दो शादियां की थी। इसके अलावा नवाब मलिक ने यह भी आरोप लगाया था कि समीर वानखेडे ने फर्जी प्रमाणपत्रों के आधार पर नौकरी हासिल की थी।

क्रांति रेडकर ने दिया करारा जवाब

अब समीर की पत्नी क्रांति रेडकर ने इस मामले में नवाब मलिक को जवाब देते हुए अपनी शादी की तस्वीरें भी शेयर की है और कहा कि हम दोनों ही हिंदू हैं और सभी धर्मों का सम्मान करते हैं। क्रांति ने कहा कि समीर के पिता भी हिन्दू हैं। उन्होंने मेरी मुस्लिम सास से शादी की थी, जो अब इस दुनिया में नहीं हैं. समीर की पिछली शादी स्पेशल मैरिज एक्ट के अंतर्गत हुई थी। उनका तलाक 2016 में हो गया था. हमारी शादी हिन्दू मैरिज एक्ट के तहत 2017 में हुई थी।

पत्नी क्रांति बोली, मेरे पति झूठे नहीं हो सकते

पति समीर वानखेडे का बचाव करते हुए क्रांति रेडकर ने कहा कि मेरे पति झूठे नहीं हो सकते हैं। मैं उन्हें 17 साल की उम्र से जानती हूं। हम साथ-साथ बड़े हुए हैं, यही कारण है कि छोटी उम्र से ही समीर की ईमानदारी और आत्मविश्वास के बारे में जानती हूं। क्रांति ने कहा कि कोई भी आदमी ऐसे ही सफल नहीं होता है, उसमें बहुत मेहनत लगती है। मैंने समीर की फटी हुई कमीज, गंदे जूते, उसके हाथों पर खरोंच और खून बहता देखा है।”

पति की ईमानदारी पर सवाल उठाएंगे तो चुप नहीं रहूंगी

पत्नी क्रांति रेडकर ने आगे कहा कि जब कोई मेरे पति की ईमानदारी पर सवाल उठाएगा तो वह चुप नहीं रहेगी। 39 वर्षीय अभिनेत्री और समीर वानखेडे की पत्नी क्रांति रेडकर ने बताया कि उनके पति ने उनसे पहले ही कहा था कि उन्हें भविष्य में इस तरह के आरोपों के लिए तैयार रहना चाहिए क्योंकि वह जिस तरह का काम करते हुए है, उसमें बहुत खतरा है। क्रांति ने कहा कि हमें साजिश के तौर पर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है और हमारे परिवार को जान से मारने की धमकियां मिल रही है।

About rishi pandit

Check Also

फिल्म अभिनेता शाहरुख खान ने लोगों से आग्रह किया है कि वे अपने मताधिकार का प्रयोग करें

मुंबई फिल्म अभिनेता शाहरुख खान ने लोगों से आग्रह किया है कि वे अपने मताधिकार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *