Tuesday , May 7 2024
Breaking News

Rewa: थाना प्रभारी की मौजूदगी में एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार युवक हथकड़ी लेकर फरार, मचा हड़कंप 

रीवा,भास्कर हिंदी न्यूज़/  जिले के रायपुर कर्चुलियान थाना से एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार युवक हथकड़ी लेकर भाग गया है। यह घटना उस समय की है जब थाना में थाना प्रभारी पुष्पेंद्र यादव मौजूद रहे। पुलिस की लापरवाही से हथकड़ी लेकर एनडीपीएस एक्ट का आरोपी भाग निकला। बताया जाता है कि एसपी नवनीत भसीन के निर्देशन में कल पुलिस हेल्पलाइन की सूचना पर बुड़िया गांव के एक पुल के पास मारुति कार युवक अंकित सिंह को नशीली कफ सिरप के साथ गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद रात भर थाना में आरोपी बैठा रहा। जिसे हथकड़ी भी लगाई गई थी। सुबह थाना प्रभारी के रहते थाना में आरोपी हथकड़ी के साथ भाग निकला।

चर्चा में रहते हैं प्रभारी

रायपुर कर्चुलियान में पदस्थ थाना प्रभारी पुष्पेंद्र यादव की लापरवाही पहले ही सामने आ चुकी है इन्होंने रघुनाथगंज पुलिस चौकी प्रभारी रहते हुए अवैध गांजा शराब जुआ सट्टे का कारोबार अपने संरक्षण में करने के आरोप भी लगाते रहे है। बताया जाता है कि 1 दिन पहले जिस वक्त नशीली कफ सिरप एवं नशीली टेबलेट के साथ एक आदिवासी आरोपी को गिरफ्तार किया गया था। उस मामले में भी एक अन्य व्यक्ति शामिल था । जो पुलिस का घेराबंदी तोड़कर भाग निकला था। गत दिवस पुलिस हेल्पलाइन रीवा की सूचना पर आरोपी अंकित सिंह पकड़ा गया था। तो वह थाना के अंदर से हथकड़ी लेकर भाग निकाला।

जांच के आदेश

पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक रीवा नवनीत भसीन द्वारा बीएसपी हेड क्वार्टर के नेतृत्व में मामले की जांच करने के निर्देश जारी कर दिए गए हैं साथ ही यह भी कहा गया है कि जिन पुलिसकर्मियों की गलती पाई जाएगी उनके विरुद्ध सख्त कार्रवाई होगी।

इनका कहना है

आरोपी द्वारा हथकड़ी लेकर भाग जाने की सूचना जैसे ही पुलिस कप्तान को लगी उन्होंने आसपास के थानों में घेराबंदी कर उसकी सरगर्मी से तलाश करने के आदेश जारी कर दिए हैं।

नवनीत भसीनएसपी रीवा

About rishi pandit

Check Also

Satna: सतना के मोहम्मद अल ने 12वीं में हासिल किया शानदार 83.4% अंक आई एस सी परीक्षा में

सतना,,भास्कर हिंदी न्यूज़/ क्रिस्टकुला मिशन, सतना के छात्र मोहम्मद अल शगील ने 12वीं की आई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *