Monday , May 6 2024
Breaking News

Anuppur: प्रेमी ने महिला को सिर पर डंडा मार कर की थी हत्या, पुलिस ने किया खुलासा 

अनूपपुर,भास्कर हिंदी न्यूज़/ थाना कोतवाली अनूपपुर के ग्राम सकरा में एक महिला हिरमतिया पति कमल सिंह 35 वर्ष अपने घर से 50 मीटर की दूरी पर खेत में शुक्रवार सुबह मृत अवस्था में मिली थी सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में चोट के निशान थे लिहाजा मामला प्रथम दृष्टया हत्या का रहा। महिला अपने पति से अलग पिछले 2 साल से मायके में भी रह रही थी। पुलिस अधीक्षक अनूपपुर अखिल पटेल के द्वारा त्वरित कार्यवाही हेतु एसडीओपी अनूपपुर एवं थाना प्रभारी कोतवाली को घटनास्थल पर पहुंचने के निर्देश दिये। पुलिस ने इस अंधी हत्या को 12 घंटे में सुलझा लिया वारदात का आरोपी महिला का प्रेमी एक युवक निकला। आरोपी का नाम राम लखन पिता राय सिंह 35 वर्ष निवासी ग्राम खमरिया है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बताया गया मृतक अपने माता- पिता के साथ ग्राम सिकटा टोला में दो बच्चों के साथ रह रही है। गुरुवार की रात वह घर पर थी और शुक्रवार की सुबह मृत हालत में मिली। पुलिस के द्वारा अनुसंधान प्रारंभ करते हुए घटनास्थल के आसपास के लोगों से पूछताछ प्रारंभ की गई एवं वैज्ञानिक पद्धति के आधार पर यह ज्ञात किया गया कि रामनलखन पिता राय सिंह 35 वर्ष जो ग्राम खमरिया का निवासी है, का मृतका के घर आना जाना था। पुलिस टीम के द्वारा रामलखन को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो रामलखन के द्वारा बताया गया कि 14 अक्टूबर की रात को भी वह मृतका से मिलने उसके घर गया था किन्तु मृतका ने उससे मिलने से मना कर दिया व घर का दरवाजा नहीं खोली।

देर रात रामलखन के द्वारा मृतका हिरनतिया को घर से बाहर मिलने के लिए बुलाया गया। मृतका का किसी और के साथ संबंध तो नहीं है इसी शंका को लेकर रामलखन का मृतका हिरनतिया के साथ विवाद हो गया और रामलखन द्वारा डण्डे से मृतका के सिर पर जोरदार प्रहार किया गया, जिससे महिला की घटनास्थल पर मौत हो गयी और उसे वहीं मृत हालत में छोड़कर रामलखन भाग गया जिसे कोतवाली पुलिस की गठित विशेष टीम के द्वारा ग्राम खमरिया से पकड़ा गया। आरोपी रामलखन द्वारा अपना जुर्म स्वीकार कर लिया गया है तथा घटना में प्रयुक्त डण्डा पुलिस के द्वारा जप्त कर लिया गया है। उक्त घटनाक्रम में थाना कोतवाली अनूपपुर में धारा 302 भादवि का प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है। आरोपी न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर जेल भेजा गया।

About rishi pandit

Check Also

Shahdol: शहडोल में रेत माफिया ने एएसआई पर ट्रैक्टर चढ़ा कर उतारा मौत के घाट

-ब्योहारी थाना क्षेत्र के ग्राम नौढिय़ा में सनसनीखेज वारदात-एडीजीपी ने ट्रैक्टर मालिक पर घोषित किया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *