Saturday , May 11 2024
Breaking News

Aryan Khan Drug Case: NCB पर भड़के उद्धव ठाकरे, कहा- सेलेब्रिटी को पकड़ते हैं और फोटो खिंचवाते हैं..!

Aryan Khan Drug Case: digi desk/BHN/ मुंबई/  फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की ड्रग्स केस में गिरफ्तारी को लेकर अब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भी एनसीबी पर निशाना साधा है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने दशहरा रैली में कई मुद्दों पर पर बात करते हुए कहा कि एनसीबी सेलिब्रिटी को निशाना बना रही है। CM उद्धव ठाकरे ने आर्यन खान का नाम लिए बगैर कहा कि NCB ड्रग्स मामले के बहाने महाराष्ट्र को बदनाम करने की साजिश है। उद्धव ठाकरे ने कहा कि वह एक सेलिब्रिटी को पकड़ते हैं और तस्वीरें खींचकर ड्रम बजाते हैं। हमारी पुलिस काम करती है, लेकिन खबर ये है कि जमानत मिली या नहीं। सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि यहां गांजा की एक चिमटी के बात है और मुंबई पुलिस ने करोड़ों की दवाएं बरामद की हैं।

तुलसी लगाने की संस्कृति, गांजा लगाने की नहीं

उद्धव ठाकरे ने साथ ही यह भी कहा कि महाराष्ट्र में घर के आंगन में तुलसी लगाने की संस्कृति है, लेकिन इसे ऐसे दिखाया जा रहा है जैसे पूरे महाराष्ट्र में भांग लगाई जा रही हो। ऐसा नहीं है कि यह सिर्फ महाराष्ट्र में हो रहा है, उन्होंने कहा कि मुंद्रा बंदरगाह पर करोड़ों की दवाएं मिली हैं। मुंद्रा बंदरगाह गुजरात में है। एनसीबी चिमटी से गांजा सूंघ रहे हैं, हमारी पुलिस ने 150 करोड़ का नशा बरामद किया है। गौरतलब है कि शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान अभी भी ड्रग्स मामले में जेल में है। उनकी जमानत याचिका पर अब 20 अक्टूबर को सुनवाई होगी। एक तरफ जहां एनसीबी लगातार आर्यन खान की जमानत का विरोध कर रही है वहीं बचाव पक्ष के वकील हर संभव कोशिश कर रहे हैं ताकि आर्यन को जमानत मिल सके।

जेल में कैंटीन की रोटी खा रहे हैं आर्यन खान

क्रूज ड्रग मामले में गिरफ्तार आर्यन खान की जमानत अर्जी दो बार खारिज हो चुकी है। जमानत आदेश फिर 20 अक्टूबर तक के लिए सुरक्षित कर लिया गया है। इस दौरान आर्यन खान को जेल नियमों के अनुसार रहना पड़ रहा है। आर्यन के परिवार ने खाने के लिए एक निश्चित राशि का भुगतान किया और उन्हें घर का खाना खाने या बाहर से खाना ऑर्डर करने की अनुमति नहीं है। आर्यन को सिर्फ जेल कैंटीन से खाना खाने की इजाजत है। वह कैंटीन के मेन्यू से पाव भाजी और समोसे से लेकर अन्य स्नैक्स तक खा सकते हैं।

जेल मेन्यू में शामिल हैं ये चीजें

आर्थर रोड जेल के कैंटीन मेन्यू में शामिल आर्यन केवल ब्रेड, भेल, पन्याची बटली, वडापाव, भाजी पाव, नमकीन, समोसा, चिकन थाली, अंडे की थाली, मिनरल वाटर और जूस आदि खाने के लिए ले सकते हैं। जेल अधीक्षक नितिन वयाचल ने बताया कि आर्यन के खाने के लिए उनके परिवार ने 4500 रुपए दिए हैं। आर्थर रोड जेल में बैरक में स्थानांतरित होने के बाद आर्यन को अंडर ट्रायल नंबर N956 नाम दिया गया है।

शाहरुख और गौरी ने वीडियो कॉल से की बात

कुछ दिन पहले आर्यन खान को जेल अधिकारियों ने परिवार से 10 मिनट तक वीडियो कॉल पर बात करने की इजाजत दी गई थी। गौरतलब है कि हाईकोर्ट के आदेश के मुताबिक कोविड-19 महामारी के कारण कैदियों को सप्ताह में दो बार अपने परिवार के साथ वीडियो कॉल करने की अनुमति है।

आपको बता दें कि नारकोटिक्स ब्यूरो ने मुंबई में इंटरनेशनल क्रूज से 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम एमडी (मेफेड्रोन), 21 ग्राम चरस (छोटी मात्रा), एमडीएमए (एक्स्टसी) की 22 गोलियां और 1,33,000 रुपए जब्त किए थे। हालांकि एनसीबी ने कोर्ट में यह जानकारी दी है कि आर्यन खान के पास को ड्रग्स नहीं मिली है, लेकिन सह-आरोपियों के पास से थोड़ी मात्रा में प्रतिबंधित पदार्थ मिला है। लेकिन आर्यन खान को इसलिए एनसीबी ने आरोपी बनाया है क्योंकि आर्यन की चैट से खुलासा हुआ है कि वह ड्रग पैडलर के संपर्क में रहा है और चैटिंग के जरिए यह पता चला है कि वह पहले भी की बार ड्रग्स का सेवन कर चुका है।

About rishi pandit

Check Also

ओडिशा के कंधमाल में पद्म पुरस्कार विजेता पूर्णमासी जानी को पीएम मोदी ने किया नमन

कंधमाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज ओडिशा के कंधमाल में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *