Saturday , May 11 2024
Breaking News

Naina Bachchan: अमिताभ की भतीजी Naina Bachchan नहीं किसी एक्ट्रर्स से कम, फोटो देख नजरें नहीं हटेंगी आपकी 

Amitabh bachchan neice and kunal kapoor wife naina looks very beautiful: digi desk/BHN/ बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को पूरी दुनिया जानती है। यहां तक उनकी पत्नी जया बच्चन, बेटे अभिषेक, बेटी श्वेता और बहू ऐश्वर्या राय भी काफी फेमस हैं। सबकी काफी फैन फॉलोइंग है। लेकिन बिग बी के भाई अजिताभ बच्चन (Ajitabh Bachchan) और उनके परिवार के बारे में लोग काफी कम जानते हैं। ऐसे में आज हम आपको अजिताभ की बेटी व अमिताभ और जया बच्चन की भतीजी नैना बच्चन (Naina Bachchan) के बारे में बताने जा रहे हैं।

नैना बच्चन अमिताभ बच्चन के भाई अजिताभ और रमोला बच्चन की बेटी हैं। नैना एक इनवेस्टमेंट बैंकर रह चुकी है। उनकी दो बहनें और एक भाई भी हैं। जिनका नाम नीलिमा, निमृता और भीम है।

नैना बच्चन ने अभिनेता कुणाल कपूर (Kunal Kapoor) से शादी की है। दोनों ने 9 फरवरी 2015 को सात फेरे लिए थे। नैना को कुणाल से उनकी चचेरी बहन श्वेता बच्चन ने ही मिलवाया था।

शादी के बाद एक इंटरव्यू में नैना ने कहा था वे लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती है। वहीं कुणाल कपूर ने दोनों का रिश्ता कैसे आगे बढ़ा इसके बारे में बताया था। उन्होंने कहा कि हमारी मुलाकात एक फैशन शो में हुई थी।

कुणाल ने कहा कि मैं वहां रैंप वॉक के लिए आया था। मेरा शो खत्म हो गया था। मैं जा रहा था, तभी करण जौहर ने मुझे रुकने को कहा। अगले दिन हम दोनों को अलग-अलग प्लेन से मुंबई वापस आना था। लेकिन मैंने अपनी टिकट बदली और उसमें ही गिया जिसमें नैना जा रही थीं। उन्होंने कहा सब वक्त का खेल है। अगर थोड़ी देर होती तो हमारी मुलाकात नहीं होती। नैना बच्चन और कुणाल कपूर की शादी को सात साल हो गए हैं। समय के साथ दोनों का रिश्ता मजबूत होते जा रहा है। कुणाल अक्सर सोशल मीडिया पर पत्नी के साथ फोटो पोस्ट करते हैं।

 

 

About rishi pandit

Check Also

पद्म विभूषण से सम्मानित होकर जब चिरंजीवी हैदराबाद एयरपोर्ट पहुंचे तो जोरदार हुआ स्वागत

मुंबई साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी को पद्म विभूषण मिलने के बाद से ही घर-परिवार के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *