Sunday , May 12 2024
Breaking News

IPL 2021: रिकी पोंटिंग पर भड़के गौतम गंभीर, गुस्‍से में आकर कहा-  कोच को कोच की तरह रहना चाहिए..!

IPL 2021: digi desk/BHN/ इंडियन प्रीमियर लीग 2021 का 41वें मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच हुआ। मैच के दौरान दिल्ली के खिलाड़ी आर अश्विन मैदान में विरोधी प्लेयर से उलझ गए। अश्विन केकेआर के बॉलर टिम साउदी के साथ बल्लेबाजी के दौरान लड़ बैठे। वहीं पारी खत्म होने के बाद कोच रिकी पोंटिंग अंपायर से इस मुद्दे पर चर्चा करते दिखाई दिए। इस बात पर पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर भड़क गए। दरअसल मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स पहले बल्लेबाजी करने उतरी थी।

कोलकाता ने दिल्ली को 20 ओवर में 9 विकेट पर 127 रनों पर समेट दिया। बल्लेबाजी के दौरान अश्विन की केकेआर के बॉलर टिम साउदी से कहासुनी हो गई। इनिंग खत्म होने के बाद टीम के कोच रिंकी पोटिंग और सहायक कोच मोहम्मद ने कैफ फील्ड अंपायर से इसको लेकर बात की।

मैच के दौरान कमेंट्री कर रहे गौतम गंभीर ने कहा, ‘कोच को कोच की तरह रहना चाहिए। ग्राउंड में उतरकर हर बात में अपनी टांग नहीं लगाना चाहिए।’ उन्होंने कहा कि आप कोच हैं और सीमा डक आउट तक होनी चाहिए। यह मामला दो प्लेयर्स के बीच है। यहां कोचिंग स्टाफ का काम नहीं है। अगर कोई इस केस में फैसला ले सकता है तो मैच रेफरी और फील्ड अंपायर हैं।

 

About rishi pandit

Check Also

प्रधानमंत्री मोदी ने ओडिशा में चुनानी जनसभा में कहा यह चुनाव ओडिशा के लोगों के लिए बहुत महत्व रखता

कंधमाल भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ओडिशा के कंधमाल में शनिवार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *