Wednesday , May 1 2024
Breaking News

‘Raavan Leela’: प्रतीक की ‘रावण लीला’ का ट्रेलर रिलीज, एक्टर का  नज़र आया रोमांटिक अंदाज

Raavan leela trailer pratik gandhi and aindrita ray film: digi desk/BHN/नई दिल्ली/अभिनेता प्रतीक गांधी की बहुचर्चित फिल्म रावण लीला (भावई) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अभिनेता की यह फिल्म लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है। प्रतीक गांधी के फैंस रावण लीला का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। गुरूवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जोकि अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। रावण लीला के ट्रेलर को पेन इंडिया ने अपने आधिकारिक यूट्यूब अकाउंट पर साझा किया है।

इस फिल्म में प्रतीक गांधी के साथ अभिनेत्री ऐंद्रिता रे, अंकुर भाटिया, अभिमन्यु सिंह, राजेश शर्मा, अंकुर विकल, राजेंद्र गुप्ता, गोपाल सिंह, फ्लोरा सैनी, अनिल रस्तोगी, कृष्णा बिष्ट और भाग्यश्री मोटे सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म रावण लीला के ट्रेलर में प्रतीक गांधी का रोमांटिक अंदाज देखते ही बन रहा है। फिल्म में वह ऐंद्रिता रे के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे।

फिल्म रावण लीला के ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता कि फिल्म में एक अलग तरह की प्रेम कहानी की बयां करती हैं। ट्रेलर के साथ ही इस फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा हो गया है। यह फिल्म इस साल 1 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म रावण लीला का निर्देशन हार्दिक गज्जर ने किया है। वैसे तो प्रतीक पहले भी गुजराती और हिंदी फिल्मों में नजर आते रहे हैं, मगर बतौर मुख्य अभिनेता रावण लीला (भावई) उनकी पहली हिंदी फिल्म है। इसीलिए इस फिल्म को उनका डेब्यू कहा जा रहा है।

पिछले महीने फिल्म रावण लीला का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया। पोस्टर पर प्रतीक अपनी लीडिंग लेडी ऐंद्रिता रे के साथ बांसुरी बजाने वाला पोज दे रहे थे। ऐंद्रिता का भी फीमेल लीड में हिंदी डेब्यू है। पोस्टर के बैकग्राउंड में प्रतीक को अट्टहास करते हुए रावण के गेटअप में भी दिखाया गया था। फिल्म रावण लीला के अलावा प्रतीक अतिथि भूतो भव और डेढ़ बीघा जमीन में भी नजर आएंगे।

अतिथि भूतो भव की अभिनेत्री दिविना ठाकुर ने प्रतीक के बारे में जागरण डॉट कॉम को बताया था- प्रतीक गांधी को भले ही स्कैम 1992 से फेम मिला हो, मगर उन्होंने थिएटर और फिल्मों में काफ काम किया है। वरुण धवन के साथ भी एक फिल्म में नजर आ चुके हैं। प्रतीक के जो स्टेज शोज होते थे, वो स्कैम 1992 से पहले भी हाउसफुल जाते थे। ऐसा नहीं है कि शो के बाद ही इतना अटेंशन मिला है। प्रतीक ने झांसी में डेढ़ बीघा जमीन की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म में खुशाली कुमार फीमेल लीड में हैं।

 

About rishi pandit

Check Also

भारतीय सिनेमा के जनक दादा साहब फाल्‍के की 30 अप्रैल को जयंती

मुंबई भारतीय सिनेमा के जनक कहे जाने वाले दादा साहब फाल्‍के का नाम आपने जरूर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *