Wednesday , May 1 2024
Breaking News

Kangana ranaut: कंगना को झटका, बॉम्बे हाईकोर्ट ने खारिज की जावेद अख्तर मानहानि केस रद्द करने की याचिका

Bombay high court dismisses kangana ranaut plea: digi desk/BHN/नई दिल्ली/एक्ट्रेस कंगना रनोट को बॉम्बे हाई कोर्ट से झटका लगा है। एचसी ने कंगना की वो याचिका खारिज कर दी है जिसनें उन्होंने गीतकार जावेद अख्तर द्वारा दर्ज किए गए मानहानि की कार्यवाही को रद्द करने की अपील की थी। ये सारा विवाद साल 2020 में शुरू हुआ जिसे अब कंगना किसी भी हाल में खत्म करना चाहती हैं, पर जावेद अख्तर ऐसा नहीं चाहते।

हाईकोर्ट ने की अपील खारिज 

दरअसल ये मामला सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद शुरू हुआ था। जब कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान जावेद अख्तर के खिलाफ बयान दिया था। जवाद अख्तर इस तरह के बयान से भड़क गए और उन्होंने कंगना पर छवि खराब करने का आरोप लगाते हुए मानहानि का केस दर्ज कर दिया। इसी केस में मजिस्ट्रेट ने 1 मार्च को कंगना के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया था जहां 25 मार्च को कंगना को जमानत मिल गई थी।

2020 में दर्ज हुआ था केस 

कंगना ने सेक्शन 482 सीआरपी के तरह अपनी याचिका में मजिस्ट्रेट के उस आदेश को रद्द करने की मांग की थी जिसमें पुलिस को जावेद की शिकायत के बाद जांच के आदेश दिए थे। जावेद ने कंगना के खिलाफ 2020 के नवंबर में मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में शिकायत दाखिल की थी।

केस को अंजाम तक लेकर जाना चाहते हैं जावेद

जावेद अख्तर की शिकायत के बाद पिछले साल दिसंबर में अदालत ने जुहू पुलिस को कंगना के खिलाफ जांच के आदेश दिए थे। तब से कंगना और जावेद के बीच का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। हालांकि कंगना रनोट इस मामले को जल्द से जल्द खत्म करना चाहतीं है पर जावेद अख्तर इस मूड में नहीं है। वो इस केस को अंजाम तक लेकर जाना चाहते हैं।

थलाइवी में कंगना का दमदार रोल  

वर्कफ्रंट की बात करें तो 10 सितंबर को कंगना की थलाइवी रिलीज होने वाली है। जिसे लेकर कंगना काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म पहले सिनेमाघरों में रिलीज होगी इसके बाद इसे दो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। नेटफिलक्स और अमेजन प्राइम दोनों ही प्लेटफॉर्म पर इसे देखा जा सकेगा।

About rishi pandit

Check Also

भारतीय सिनेमा के जनक दादा साहब फाल्‍के की 30 अप्रैल को जयंती

मुंबई भारतीय सिनेमा के जनक कहे जाने वाले दादा साहब फाल्‍के का नाम आपने जरूर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *