Friday , May 3 2024
Breaking News

Crime: फंदे से लटका मिला महिला का शव, बेटे ने कहा -पापा ने मारा

छतरपुर /लवकुशनगर,भास्कर हिंदी न्यूज़/  जुझारनगर थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत बम्होरी के व्यास का पुरवा गांव में 27 वर्षीय महिला का शव फांसी के फंदे से लटका मिला हैे। पुलिस की जांच के समय 4 साल के मासूम बेटे ने बताया कि पापा ने मम्मी को लाठी से पीटा और भाग गए। इसी आधार पर पुलिस की जांच को नई दिशा मिल गई है।

जानकारी के मुताबिक ग्राम ब्यास का पुरवा निवासी रणविजय उर्फ गुठ्ठू पाल की 27 वर्षीय पत्नी गोल्डी का शव उसी के घर में फंदे पर टंगा मिला। घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर जांच शुरू की। शुरू में पुलिस इस मामले को आत्महत्या के एंगल से देख रही थी। तभी उसके मायके पक्ष के लोगों ने वहां आकर गोल्डी की हत्या करने का आरोप लगाया। इसी बीच पुलिस ने मृतका के 4 साल के बेटे ने जो बताया उससे पुलिस की तहकीकात को नई दिशा मिल गई है। दरअसल विजयमान ने बताया कि मम्मी को पापा ने मारा है। पापा ने बकरी बेच दी, इसलिए मम्मी ने पाप को डांटा। इसके बाद दोनों में झगड़ा हुआ और पापा ने मम्मी को लाठी से मारा है।

वहीं ग्राम पटना निवासी मृतका के भाई बबलू ने ससुराल पक्ष पर उसकी बहन की हत्या का आरोप लगाते हुए बताया कि जबसे बहन की शादी हुई, तभी से उसके साथ मारपीट होती थी। कई बार जुझारनगर थाने शिकायत भी की, लेकिन बहन की जिंदगी के बारे में सोचकर राजीनामा कर लेते थे। इस बार इन लोगों ने बहन गोल्डी को मारकर फांसी पर टांग दिया है। यहां बता दें कि इस घटना के बाद से मृतका का पति और परिवार के अन्य लोग घर से भाग गये, इससे पुलिस की आशंका को और बल मिल गया। पुलिस ने इस मामले की जांच एफएसएल टीम से भी कराई है। पुलिस का कहना है कि शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच की जा रही है, पीएम रिपोर्ट के बाद कार्रवाई की जाएगी।

About rishi pandit

Check Also

MP: किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म कर नदी में डुबाकर हत्या, तीन दिन पहले हुई दोस्ती के बाद मिलने बुलाया था

Madhya pradesh sagar sagar criem teenage girl gang raped and drowned in river and killed: …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *