Saturday , May 4 2024
Breaking News

West Bengal: पश्चिम बंगाल में भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर पर हमला, 3 बम फेंके..!

West Bengal Violence:digi desk/BHN कोलकाता/  पश्चिम बंगाल में सियासी हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। बंगाल में चुनावी हिंसा का पुराना इतिहास रहा है और अब यहां एक बार फिर भाजपा नेताओं को निशाना बनाया गया है। पश्चिम बंगाल की नॉर्थ 24 परगना सीट से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर के बाहर बम से हमला किया गया है। यह वारदात तब हुई जब घर में सुरक्षाकर्मी भी मौजूद थे। इस वारदात के बाद पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने चिंता जताई है। यह जानकारी भी सामने आई है कि जब सांसद के घर के बाहर बम विस्फोट हुआ, तब सांसद अर्जुन सिंह घर पर मौजूद नहीं थे।

जांच में जुटी पुलिस, मकसद अभी भी पता नहीं

सांसद अर्जुन सिंह के घर के बाहर पेट्रोल बम फेंकने वाले अपराधियों के बारे में अभी जानकारी नहीं मिली है। वारदात के समय अर्जुन सिंह के परिवार के सभी सदस्य घर पर ही मौजूद थे। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है और इलाके के सभी सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। संदिग्ध लोगों से पूछताछ भी की जा रही है।

खुद राज्यपाल हिंसा पर जताई चिंता

इस घटना के बाद पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने चिंता जताते हुए कहा कि बंगाल में हिंसा के थमने का कोई संकेत नहीं मिल रहा है। यह कानून और व्यवस्था को लेकर चिंता की बात है। राज्यपाल ने कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि बंगाल पुलिस इस मामले में जल्द ही जांच कर तथ्यों का खुलासा करेगी।

About rishi pandit

Check Also

गर्भवती से दौसा में रेप और हत्या के आरोपी के परिजनों ने घर छोड़ा, 35 नामजद सहित 150 लोगों पर FIR दर्ज

दौसा  दौसा जिले के नांदरी गांव में हुए बवाल के मामले में अब दोषियों के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *