Monday , May 6 2024
Breaking News

Rishi kapoor: ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ का फर्स्ट लुक आया सामने

Rishi kapoor last film ‘namkeen’ first look: digi desk/BHN/ ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म, शर्माजी नमकीन के निर्माताओं ने उनकी 69 वीं जयंती पर फिल्म का पहला लुक जारी कर दिया है। 3 अप्रैल, 2020 को कैंसर की वजह से ऋषि कपूर का निधन हो गया था। उनके निधन के बाद, परेश रावल ने उनकी आखिरी फिल्म में उनके किरदार के बचे हुए सीन शूट किए हैं। आज 4 सितंबर को ऋषि कपूर का 69वां जन्मदिन होता। इन दिन को खास बनाने के लिए उनकी आखिरी फिल्म, शर्माजी नमकीन के निर्माताओं ने फर्स्ट लुक जारी किया है। पोस्टर में ऋषि कपूर मुस्कुराते हुए चेहरे और हाथ में ब्रीफकेस लिए चलते नजर आ रहे हैं।

एक्सेल एंटरटेनमेंट की फिल्म शर्माजी नमकीन के प्रोडक्शन हाउस ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया। पोस्टर के साथ, प्रोडक्शन हाउस के पेज ने लिखा,”हमें एक बहुत ही खास फिल्म- शर्माजी नमकीन का पोस्टर शेयर करते हुए गर्व हो रहा है, जिसमें हिंदी फिल्म जगत के सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक है, जिनका काम अद्रितीय रहा और करियर भी शानदार रहा है। हम हमेशा संजो कर रखेंगे, मिस्टर ऋषि कपूर। उनके प्यार, सम्मान और याद के प्रतीक के रूप में और उनके लाखों प्रशंसकों को उपहार के रूप में, यहां उनकी अंतिम फिल्म का फर्सट लुक पेश है।”

परेश रावल ने पूरी की ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म

अपने इंस्टाग्राम नोट में, निर्माताओं ने परेश रावल का भी धन्यवाद किया, जिन्होंने फिल्म में ऋषि कपूर की भूमिका के बच्चे हुए हिस्सों को पूरा किया है। फिल्म के निर्माताओं ने लिखा “श्री परेश रावल को बहुत-बहुत धन्यवाद, जिन्होंने ऋषि जी के किरदार के बाकी बचे सीन को पूरा करने को लेकर सहमत जताई और फिल्म को पूरा किया।” एक्सेल एंटरटेनमेंट और मैकगफिन पिक्चर्स की इस फिल्म का निर्देशन नवोदित हितेश भाटिया ने किया है। यह फिल्म एक 60 वर्षीय व्यक्ति की कहानी है, जो आपको हंसाएगी। ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर ने फिल्म से परेश रावल का लुक शेयर किया और अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनके लिए धन्यवाद नोट भी लिखा।

About rishi pandit

Check Also

पेट में तेज दर्द होने के बाद कॉमेडियन भारती सिंह को कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया, बेटे की दुरी से हुई भावुक

मुंबई पिछले कुछ दिनों से पेट में तेज दर्द होने के बाद कॉमेडियन भारती सिंह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *