Friday , May 17 2024
Breaking News

:14 पन्नों में प्रेम कथा लिखकर दे दी जान, प्रेमी पर मुकदमा दर्ज

Indore। भागीरथपुरा निवासी 17 वर्षीय किशोरी द्वारा आत्महत्या करने के मामले में बाणगंगा थाना पुलिस ने कॉलोनी में रहने वाले अंकित रतनलाल जायसवाल के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया है। किशोरी ने स्कूल की कॉपी के 14 पन्नों में दोस्ती, संबंध और तकरार की बातें लिखी थीं। वह अंकित से प्रेम करती थी लेकिन उसका किसी लड़की से रिश्ता तय हो गया।

पुलिस के मुताबिक, किशोरी ने आइटीआइ में प्रवेश लिया था। पिता कारखाने में नौकरी करते हैं। 11 अक्टूबर को माता-पिता ड्यूटी और छोटा भाई बाहर खेलने चला गया। इस दौरान किशोरी ने जान दे दी। स्वजन ने बताया 6 अक्टूबर को बेटी ने रोते हुए बताया था कि अंकित परेशान करता है। शारीरिक संबंध बना चुका है। बात न करने पर जान देने की बातें करता है।

वो मुझसे पहली बार मिलने आया और प्रेम बढ़ता चला गया

टीआइ राजेंद्र सोनी के मुताबिक, कॉपी में किशोरी ने पहली मुलाकात से लेकर शारीरिक संबंधों का जिक्र किया है। कई जगह अंकित के लिए आइ लव यू लिखा है। उसने अंकित को समझाया था कि उससे बातचीत बंद कर दे, क्योंकि अंकित की शादी होने वाली थी। लेकिन वह झांसा देकर संबंध बनाता रहता था।

लिव इन में रही युवती को मृत छोड़ गया प्रेमी

कुलकर्णी भट्टा निवासी 28 वर्षीय सोनू की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। वह नीलेश के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहती थी। पिता लालू गोपाल ने बताया नीलेश उसे शनिवार रात मृत अवस्था में घर छोड़ गया। परदेशीपुरा टीआइ अशोक पाटीदार के मुताबिक, सोनू की संभवतः बीमारी से मौत हुई है।

About rishi pandit

Check Also

Chhatarpur: युवक को फंसाकर बंधक बनाने वाली 2 महिलाएं गिरफ्तार, शातिर अपराधी की पत्नी है मुख्य आरोपी

छतरपुर,भास्कर हिंदी न्यूज़/ युवक को जाल में फंसाकर बंधक बनाने वाली दो महिलाएं गिरफ्तार हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *