Saturday , September 21 2024
Breaking News

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बाघा की कहानी जानकर होंगे हैरान, इस इमरजेंसी में लाए गए थे

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah.mumbai/ की लोकप्रियता इतने सालों बाद भी कायम है। इसकी सबसे बड़ी वजह इसके किरदार और उनकी भूमिकाएं निभाने वाले कलाकार। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah का हर कलाकार आज घर घर में लोकप्रिय हो चुका है। चाहे जेठालाल हो या दया बेन, उनका बेटा टप्पू हो या खुद मेहता साहब। आज बात करेंगे Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah का बाघा की। बहुत कम लोगों को पता है कि बाघा को शो में मजबूरी में लाया गया था। लेकिन तन्मय वेकारिया ने शानदार अभिनय किया और दर्शकों के दिलों में जगह बना ली। इस तरह इमरजेंसी में लाया गया बाघा Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah का स्थायी सदस्य बन गया।

दरअसल, एक बार Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में जेठालाल की दुकान संभालने वाले नट्टू काका यानी घनश्याम नायक बीमार हो गए। उनकी सर्जरी हुई। लंबे समय से शो से गायब रहे। तब उनकी भरवाई करने के लिए निर्माताओं ने अस्थायीतौर पर बाघा का पात्र बनाया और उसके रूप में तन्मय को लेकर आए। सोचा था कि नट्टू काका स्वस्थ्य होकर आ जाएंगे तो बाघा को हटा देंगे, लेकिन बाघा की लोकप्रियता देखते हुए वे ऐसा नहीं कर सके।
क्या बाघा की पीठ में कोई दिक्कत है?
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah देखने वाले जानते हैं कि बाघा हमेशा टेढ़ा खड़ा रहता है। उसका पेट आगे निकल होता है और शरीर का ऊपरी हिस्सा पीछे की ओर होता है। वास्तव में तन्मय को ऐसा खड़ा होने के लिए अपनी पीठ पर जोर डालना पड़ता है। हाल ही में जब पूछा गया कि शो में पूरे समय ऐसे खड़े रहने से उनकी पीठ में दर्द नहीं होता है तो उनका जवाब था, यह सब सोच पर निर्भर करता है। अगर आप सोचने लगेंगे तो दर्द होने लगेगा। इसलिए मैं सिर्फ अपने काम पर ध्यान देता हैं। तन्मय मानते हैं कि यह मुश्किल काम है। कोई भी दो मिनट से अधिक ऐसा खड़ा नहीं रह सकता, लेकिन भगवान का शुक्र है कि उनके साथ अब तक सबकुछ ठीक रहा है।

About rishi pandit

Check Also

द बकिंघम मर्डर्स बनाम तुंबाड री-रिलीज पांचवे दिन का कलेक्शन

सोहम शाह की री-रिलीज 'तुम्‍बाड़' सिनेमाघरों में खूब धमाचौकड़ी मचा रही है। बीते शुक्रवार को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *