Saturday , July 6 2024
Breaking News

सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में सनसनीखेज वारदात, कपूर बंगला के पीछे छोटे भाई ने बड़े भाई व भाभी की गोली मार कर की हत्या

वारदात से दहशत, वकील ने दिया वारदात को अंजाम, संपत्ति विवाद के चलते मारी गोली

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज। सिटी कोतवाली अंतर्गत धवारी मोहल्ले में कपूर बंगले के पीछे रहने वाले पेशे से वकील बृजेंद्र प्रताप सिंह ने जमीनी विवाद के चलते अपने सगे बड़े भाई और भाभी की उन्ही के बेटे के सामने गोली मार कर हत्या कर दी। इस वारदात से पूरा क्षेत्र दहशत में है। हत्या के आरोपी वकील को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है तथा पिस्टल भी बरामद कर ली है।

वारदात के संबंध में हासिल की गई जानकारी के अनुसार शहर के धवारी मोहल्ले में कपूर बंगले के पीछे शुक्रवार की दोपहर एक घर के अंदर गोली चलने से हड़कम्प मच गया । बताया जाता है कि जब लोग गोली चलने की आवाज सुनकर यशपाल सिंह के घर के सामने पहुंचे तो पता चला कि बृजेन्द्र प्रताप सिंह ने अपने भाई यशपाल सिंह और उनकी पत्नी सुनीता सिंह की गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया है। आरोपी ने यशपाल और उसकी पत्नी सुनीता को गोली उनके बेटे के सामने ही मार दी। वारदात के पीछे प्रथमदृष्टया जमीनी विवाद को वजह माना जा रहा है। गोली चलने की आवाज सुनते ही इलाके में हड़कम्प मच गया। मां और पिता की अपनी आंखों के सामने चाचा द्वारा हत्या किए जाने की घटना ने बेटे को सदमें में पहुंचा दिया है।

ये है मामला

कपूर बंगला के पीछे वो घर जहां वारदात हुई
मृतक यशपाल सिंह
मृतिका सुनीता सिंह

आरोपी बृजेन्द्र प्रताप सिंह पेशे से वकील हैं। वह शहडोल में रहता है। मकान में हिस्से को लेकर उसका अपने भाई से विवाद चल रहा था। घर से निकलने के रास्ते को लेकर उनके बीच कई बार बहस और झगड़ा हो चुका था। शुक्रवार को भी विवाद हुआ और इसी बीच बृजेन्द्र ने पिस्तौल से भाई और भाभी पर गोली चला दी। दोनो की मौके पर ही मौत हो गई ।

वारदात की खबर मिलते ही सिटी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया। एसपी धर्मवीर सिंह भी मौका मुआयना करने पहुंचे। उन्होंने भी आरोपी से पूछताछ शुरू की । मृतकों के बेटे ने वारदात अपनी आंखों से देखी थी लिहाजा उससे भी जानकारी ली गई। आरोपी ने पुलिस को पहले गुमराह करने की कोशिश की और पिस्तौल को नाली में फेंक देने की बात कहने लगा। लेकिन जब थोड़ा सख्ती हुई तो बंदूक घर के एक कमरे से ही मिल गई। पुलिस ने दम्पति के शव पीएम के लिए भेज दिए हैं और तफ्तीश कर रही है। इस सनसनीखेज वारदात से पूरे इलाके में सनाका खिंचा हुआ है। कोई विश्वास नहीं कर पा रहा कि रास्ते के विवाद को लेकर हत्या जैसी जघन्य वारदात को भाई ही अंजाम दे सकता है।

About rishi pandit

Check Also

Satna: जिले में अब तक 107.8 मि.मी. औसत वर्षा दर्ज

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिले में इस वर्ष 1 जून से 4 जुलाई 2024 तक 107.8 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *