Sunday , October 6 2024
Breaking News
NDINnztu˜> b];fU lehs dwË;t> -VUtR˜ --------------- mkckr"; Fch bî yvle bti; fUt ˜tRJ xu˜efUtpôx r=Ftlt atn;t þk, ytv ˜tud fUné stRYdt b;

Shahdol : खुदकुशी से पहले युवक ने कहा-मैं अपनी मौत का लाइव टेलीकास्ट दिखाना चाहता हूं, आप कहीं जाइएगा मत..!

शहडोल,सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ सोहागपुर थाना अंतर्गत कंचनपुर में नेशनल हाइवे के किनारे स्थित  ढाबे में शुक्रवार सुबह एक युवक ने पेड़ पर लटक कर खुदकुशी कर ली। मृतक ने प्रेम प्रसंग और मुकदमों से परेशान होकर यह कदम उठाया। उसने अपनी आपबीती फेसबुक लाइव में बताई और कहा कि मैं अपनी मौत का लाइव टेलीकॉस्ट दिखाना चाहता हूं, आप लोग कहीं जाइएगा मत। इसके बाद उसने पेड़ से लटककर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

सोहागपुर पुलिस ने बताया कि मृतक नीरज गुप्ता पिता मुन्नाीलाल गुप्ता निवासी बरगवां जिला सिंगरौली का प्रेम प्रसंग शहडोल जिले में रहने वाली युवती के साथ था। दोनों ने प्रेम विवाह किया था। लेकिन युवती मृतक से अलग हो गई थी। इस बात को लेकर नीरज गुप्ता परेशान था। युवक के ऊपर कई मुकदमे भी कायम हो गए थे। इस कारण वह जेल में भी बंद रहा। जेल से छूटकर आया तो पता चला युवती की शादी हो गई है।

फेसबुक लाइव के माध्यम से कहा, तुम  ही करोगी मेरा अंतिम संस्कार..!

मृतक नीरज ने फेसबुक लाइव के माध्यम से कहा कि मरने के बाद उसकी प्रेमिका ही उसका अंतिम संस्कार करोगी। उसने यह भी कहा कि वह दूसरा जन्म लेकर उसको मिले धोखा का बदला लेगा।

इनका कहना है

सूचना पर पहुंची पुलिस को मौके से मोबाइल और बाइक मिली है। गाड़ी के रजिस्ट्रेशन और चेचिस नंबर के माध्यम से युवक का पता किया गया।

-मुकेश कुमार वैस, एडिशनल एसपी।

 

About rishi pandit

Check Also

Satna: 50वां उस्‍ताद अलाउद्दीन खां समारोह 8 से 10 अक्‍टूबर को मैहर में, प्रदेश व देश के लब्‍धप्रतिष्ठित कलाकार अर्पित करेंगे स्‍वरांजलि

सतना/भोपाल,भास्कर हिंदी न्यूज़/ मध्‍यप्रदेश शासन, संस्‍कृति विभाग द्वारा उस्‍ताद अलाउद्दीन खां संगीत एवं कला अकादमी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *