Saturday , July 6 2024
Breaking News

Tiger 3 के लिए जबरदस्त ट्रेनिंग कर रही हैं Katrina Kaif, एक्शन सीन देख खुली रह जाएंगी आंखें

Katrina kaif is doing tremendous tranining for tiger-3: digi desk/BHN/सलमान खान और कैटरीना कैफ ने अपनी अपकमिंग एक्शन फिल्म टाइगर-3 के लिए काम करना शुरू कर दिया है। यह फिल्म इक था टाइगर फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट है। इससे पहले इक था टाइगर और टाइगर जिंदा है को दर्शकों का जबरदस्त रिसपॉन्स मिला था। इन दोनों ही फिल्मों में सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ ने भी जबरदस्त एक्शन सीन दिए थे, जो दर्शकों को खासे पसंद आए थे। फिलहाल फिल्म के दोनों मुख्य किरदार YRF स्टूडियो में जबरदस्त ट्रेनिंग कर रहे हैं। कैटरीना ने इसका वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

कैटरीना ने यह वीडियो शेयर करते हुए अपने ट्रेनरों की तारीफ की है। इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस को अपनी ट्रेनिंग की एक झलक भी दिखाई है। इससे पता चलता है कि फिल्म में कितने जबरदस्त एक्शन सीन होने वाले हैं। सलमान और कटरीना इस फिल्म में काफी रिस्की एक्शन सीन करने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं।

खतरनाक एक्शन सीन कर रही हैं कैटरीना

कैटरीना ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वो काफी जबरदस्त एक्शन की ट्रेनिंग कर रही हैं। वो स्ट्रेचिंग, किकिंग और वर्क आउट के जरिए खुद को एक्शन के लिए तैयार कर रही हैं और ये सभी काम वो बड़ी आसानी से कर रही हैं।

इस वीडियो में उन्होंने अपने ट्रेनर और लाइन से बिछे हुए गद्दों को भी दिखाया है। इस वीडियो में उन्होंने ग्रे स्वेटशर्ट के साथ काले रंग का पैंट पहना है। साथ ही उन्होंने हाई ब्रैड हेयरस्टाइल अपना रखा है।कैटरीना ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा “दरअसल मैं अपने टीचर्स और ट्रेनर्स के बिना कुछ भी ना हो पाती। इतने धैर्य के साथ आप काम करते हैं। @kuldeepshash. हर दिन कुछ नया सीखने को मिल रहा है।” इक था टाइगर फिल्म साल 2012 में आई थी, जबकि टाइगर जिन्दा है साल 2017 में आई थी। ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस में हिट रही थी।

About rishi pandit

Check Also

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट शादी में जस्टिन बीबर

12 जुलाई, 2024 को होने वाली अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी एक बड़ा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *