Saturday , May 18 2024
Breaking News

Crime: पिता की मौत का बदला लेने चाचा के परिवार पर की फायरिंग, दो की मौत, दो गंभीर घायल

Firing on uncles family to avenge father death: digi desk/BHN/मुरैना/ सिविल लाइन थाना क्षेत्र के विंडवा क्वारी पंचायत के रामचरण का पुरा गांव में पिता की माैत का बदला लेने के लिए भतीजाें ने चाचा के परिवार पर फायरिंग कर दी। इस घटना में दाे लाेगाें की माैत हाे गई है। जबकि दाे लाेग गंभीर रूप से घायल हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर आराेपिताें की तलाश शुरू कर दी है। रामचरण का पुरा गांव निवासी राजमन गुर्जर और उसके बड़े भाई रामलखन गुर्जर के बीच जमीन के बंटवारे को लेकर पुरानी रंजिश चल रही थी। इसी रंजिश के चलते राजमन गुर्जर और उसके परिवार के सदस्यों ने बड़े भाई रामलखन पर 3 साल पहले लाठियों से हमला कर दिया था। जिसमें रामलखन गंभीर रूप से घायल हुआ था। बाद में रामलखन की मौत हो गई थी। पिता की मौत का बदला लेने के लिए शनिवार की सुबह 5:30 बजे के करीब रामलखन के बेटे लक्ष्मण गुर्जर, जयराम गुर्जर व अन्य ने मिलकर राजमन गुर्जर के परिवार पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

हमला इतना तेजी के साथ हुआ कि राजमन और उसके परिवार को समझने का भी मौका नहीं मिला। जिसकी वजह से राजमन उम्र 50 साल सहित बेटे विष्णु उम्र 22 साल, बेटे राम हरि 13 साल, राधे उम्र 25 साल को कई गोलियां लगीं। गंभीर रूप से घायल चारों पिता-पुत्रों को जिला अस्पताल लाया गया। जहां से उनकी गंभीर हालत काे देखते हुए उन्हें ग्वालियर रेफर कर दिया गया, रास्ते मे राजमन व राधे की मौत हो गई। इस घटना में हर सदस्य को दो से तीन की संख्या में गोलियां लगी हैं।

बताया जाता है कि इस हमले के दौरान लगभग 30 से 40 राउंड फायर किए गए। वारदात के बाद सभी आरोपित फरार हो गए। इस हमले में लक्ष्मण, जयराम, ध्रुव, रामदीन, जगदीश, गिर्राज, रघुराज, सत्ते सहित अन्य के नाम सामने आ रहे हैं। पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है। वही गांव में भी पुलिस फोर्स भेजा गया है।

About rishi pandit

Check Also

पूर्व मंत्री पटेल नाबालिग पोते को पोलिंग बूथ में ले जाने के मामले में हरदा डीईओ सस्पेंड , इसी मामले में एक्शन

हरदा हरदा के जिला शिक्षा अधिकारी (डीईओ) और लोकसभा चुनाव में सेक्टर अधिकारी रहीं पीएम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *