Tuesday , May 21 2024
Breaking News

Social Media Craze: 160 फीट की ऊंचाई से वीडियो बनाना महिला को पड़ा भारी, पैर फिसला और नीचे आ गिरी

Social Media Craze: digi desk/BHN/सोशल मीडिया पर ज्यादा से ज्यादा लाइक्स और कमेंट पाना किसी-किसी लोगों के लिए जुनून बन जाता है और इसे पाने के लिए वह किसी भी हद तक चले जाते हैं। कुछ लोग तो अपनी जान की परवाह किए बिना खतरों से खेल जाते हैं। एक ऐसी ही चौंका देने वाली घटना सामने आ रही है, जहां एक महिला 160 फीट की ऊंचाई से वीडियो बना रही थी। वीडियो बनाते हुए उस महिला का पैर फिसल जाता है और वह नीचे गिर जाती है। खास बात तो यह है कि जब महिला नीचे गिरती है, तब भी उसके हाथ से मोबाइल नहीं छूटता। गिरने के तुरंत बाद महिला को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उससे पहले ही उसने दम तोड़ दिया। चलिए जानते हैं इस पूरी घटना के बारे में..

बताया जा रहा है कि Zhejiang Province के Quzhou रहने वाली मृतक महिला का ऑफिस उसके घर से कुछ ही दूरी पर है। मंगलवार शाम जब सभी सहकर्मी साइट से जा चुके थे तब 23 वर्षीय महिला अपने आकाउंट Xiaoqiumei से लाइव वीडियो बनाने के लिए क्रेन पर चढ़ गई और इस दौरान उसका पैर फिसल गया। जब इस बारे में परिवार से पूछा गया तो उन्होंने इससे साफ इन्कार करते हुए कहा है कि उनकी बेटी अपने काम को लेकर बेहद गंभीर थी और ड्यूटी के दौरान वीडियो नहीं बना सकती। संभवतः क्रेन से उतरते समय उसका पैर फिसला और वह नीचे आ गिरी। पीड़ित परिवार ने यह भी कहा कि Xiaoqiumei काम के समय अपना फोन बैग में रखती थी। इसलिए यह संभव नहीं है कि वीडियो बनाने के दौरान यह हादसा हुआ हो। मृतक महिला 2 बच्चों की मां बताई जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बतौर टावर क्रेन ऑपरेटर काम करने वाली महिला सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती थी और यह Xiaoqiumei नाम से सोशल अकाउंट चलाती थी। अपनी डेली लाइफ और विशाल क्रेन की ऑपरेटिंग से जुड़े वीडियो को वह अक्सर पोस्ट करती रहती थी। सोशल मीडिया अकाउंट पर उसके 1 लाख से ज्यादा फाॅलोअर्स भी हैं। जब महिला का पैर फिसला था उस समय वहां मौजूद लोगों का कहना है कि महिला 160 फीट की ऊंचाई से अपना वीडियो बना रही थी तब ही उसका पैर फिसल जाता है और वह नीचे आ गिरी। महिला की मौत के बाद उसके सहकर्मी सदमे में हैं उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा कि Xiaoqiumei अब उनके बीच नही रही।

About rishi pandit

Check Also

पीएम प्रचंड आज करेंगे बहुमत परीक्षण का सामना

काठमांडू भारत के पड़ोसी देश नेपाल में चल रहे सियासी घटनाक्रम के बीच प्रधानमंत्री पुष्प …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *