Monday , May 20 2024
Breaking News

Reliance Jio के सबसे सस्ते 2 Recharge plan पर Offer के तहत Validity हो रही दोगुनी, लें फ्री काॅलिंग और डेटा का लाभ

Reliance Jio: digi desk/BHN/ Reliance Jio की अगर बात करें तो यह अन्य टेलीकाॅम कंपनियों से नंबर-1 पर है। कई बेहतरीन और सस्ते प्लान के चलते ग्राहक इसकी ओर आकर्षित होते रहते हैं। आज हम आपसे Reliance Jio के ऐसे 2 रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें आपको हर दिन का खर्च डेढ़ रुपये से भी कम पड़ेगा। हम जिन प्लान की बात कर रहे हैं ये 39 रुपये और 75 रुपये वाले जियो फोन के प्लान हैं। रिलायंस जियो के इन प्लान में आपको अनलिमिटेड काॅलिंग के साथ डेटा का भी लाभ मिलेगा। चलिए अब जानते हैं कि कैसे इन रिचार्ज प्लान में आपको हर दिन का खर्च डेढ़ रुपये से भी कम का पडेगा?

75 के रिचार्ज पर प्रतिदिन का खर्च 1.33 रुपये

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को जियो फोन के 75 रुपये वाले प्लान के साथ बाय-वन-गेट-वन फ्री का ऑफर दे रही है। इसका मतलब कि एक प्लान के साथ एक फ्री मिलता है। अगर आप 75 रुपये प्लान के साथ रिचार्ज करते हैं तो इसकी वैद्यता 28 दिन की होती है। वहीं ऑफर के तहत एक प्लान फ्री मिलने की वजह से इसकी वैद्यता 56 दिन की हो जाती है। इस प्रकार से हिसाब लगाया जाए तो प्लान में एक दिन का खर्च 1.33 रुपये का पड़ता है। इस रिचार्ज से आपको फ्री काॅलिंग का फायदा मिलता है। साथ ही डेटा की अगर बात करें तो इसके तहत 6जीबी डेटा मिलता है इसके साथ 50 SMS भेजने की भी सुविधा होती है।

39 के रिचार्ज पर प्रतिदिन का खर्च 1.39 रुपये

रिलायंस जियो के अगर 39 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें भी कंपनी बाय-वन-गेट-वन फ्री ऑफर का फायदा दे रही है। इस प्लान के तहत 14 दिन की वैलिडिटी मिलती है। ऑफर के तहत एक प्लान फ्री मिलने के कारण इसकी वैलिडिटी बढ़कर 28 दिन की हो जाती है। इस हिसाब से अगर प्लान के एक दिन का खर्च निकाला जाए तो यह 1.39 रुपये पड़ता है। इस प्लान के तहत किसी भी नेटवर्क पर फ्री काॅलिंग का फायदा मिलता है। साथ ही प्लान में 2.8 जीबी डेटा मिलता है, इतना ही नहीं इसमें जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलता है।

About rishi pandit

Check Also

Kuhl ने लॉन्च किया नया दीवार पर लगने वाला फैन, देखें डिटेल्स

बीएलडीसी टेक्नोलॉजी वाले स्टाइलिश वॉल माउंटेड Kuhl फैन को भारत में लॉन्च कर दिया गया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *