Sunday , October 6 2024
Breaking News

Karishma Kapoor और Kareena Kapoor Khan जल्द साथ मचाने वाली हैं धमाल

 

Karishma Kapoor : digi desk/BHN/ स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की सफलता के बाद डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा अपने दूसरे प्रोजेक्ट की तैयारी में हैं। ‘Student of the year 2’ फिल्म के डायरेक्टर के साथ बाॅलीवुड की खूबसूरत बहनों की जोड़ी करिश्मा कपूर और करीना कपूर खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बतादें कि ये दोनों बहनें एक साथ बहुत ही जल्द स्क्रीन शेयर करने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है, जिसे लेकर करीना ओर करिश्मा दोनो ने सेट से अपनी एक प्यारी सी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इस बारे में जानकारी दी है।

करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर अपनी बहन करीना कपूर खान के साथ एक फोटो शेयर करते हुए पोस्ट के कैप्शन में हार्ट इमोजी के साथ लिखती हैं कि ‘‘हमेशा बेबो के साथ स्पेशल शूटिंग…. कुछ रोमांचकारी जल्द आने वाला है।’’ तस्वीर में दोनों बहनें हंस्ती हुई नजर आ रही हैं। फोटो में करिश्मा नियाॅन टाॅप और ब्लैक पैंट में ठाठ दिख रही हैं, तो वहीं करीना रेड ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। दोनो बहनों की ये खूबसूरत पोस्ट लोगों को बेहद पसन्द आ रही है जिस पर सेलिब्रिटी समेत कई लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

करिश्मा कपूर द्वारा की गई इस पोस्ट पर डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा ने हंसी वाली इमोजी के साथ यह कहते हुए कमेंट किया है कि ‘‘आखिरकार मैम को आपके साथ काम करना पड़ा…. और ग्राफ पसंद आया।’’ करिश्मा और करीना की दोस्त पूनम दमानिया ने भी तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘‘माई फेवरेट’’। डायरेक्टर पुनीत ने भी कपूर बहनों के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जो लिफ्ट की लगती है। इस फोटो को शेयर करते हुए वह कैप्शन में लिखते हैं कि,”ऊंची है बिल्डिंग, लिफ्ट तेरी बंद है सबसे प्यारी करिश्मा कपूर और मेरी फेवरेट के साथ सबसे मजेदार शूट” । मजेदार बात ये हैं कि पुनीत और करिश्मा ने जो फोटो शेयर की है करीना ने भी वही फोटो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से शेयर कर पुनीत को ‘द बेस्ट’ कहा। जवाब में उन्होंने कहा, “दैट्स यू मैम..आप सबकी फेवरेट हो।”

 

About rishi pandit

Check Also

बिग बॉस 18 में नजर आएंगी उर्फी जावेद की बहन उरुसा, निर्माताओं से बातचीत जारी

मुंबई,  चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के नए सीजन के साथ सलमान खान एक बार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *