Thursday , May 16 2024
Breaking News

Bigg Boss 15 में शामिल होने के लिए अंगूरी भाभी को मिला ऑफर, क्या शुभांगी अब छोड़ेगी शो!

Bigg Boss 15: digi desk/BHN/ के हर सीजन जबरदस्त रहते हैं, इसमें जो भी कंटेस्टेंट जाता है वह देश भर में अच्छा खासा नाम कमाता है और यहां जाने के बाद जैसे मानों उसकी किस्मत खुल जाती है। बिग बाॅस सीजन 14 ने भी जबरदस्त सुर्खियां हासिल की थी। वहीं अब बिग बाॅस के सीजन 15 को लेकर फैंस में अच्छी खासी जिज्ञासा देखने को मिल रही है। साथ ही फैंस ये भी जानने के लिए बेताब हैं कि कौन से खास कंटेस्टेंट इस शो में हिस्सा लेने वाले हैं। अगर आप भी कुछ ऐसे ही सवालों के जवाब ढूंढ रहें हैं तो यहां पर हम आपको एक ऐसे ही खास कंटेस्टेंट के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हे बिग बाॅस के आने वाले सीजन के लिए ऑफर मिल है।

शुभांगी अत्रे को बिग बाॅस 15 के लिए किया गया नामित

‘‘Bhabi Ji Ghar Par Hai’’ शो से तो सभी परिचित होगें। काॅमेडी के इस जबरदस्त शो में अंगूरी भाभी न जाने कितने ही दर्शकों के दिल पर राज करती हैं और अब खबर है कि वह बिग बाॅस 15 में कंटेस्टेंट के रूप में एक बार फिर अपनी फैन फाॅलोइंग बढ़ाने के लिए तैयार है। जी हां छोटे पर्दे के लोकप्रिय टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शुभांगी अत्रे ने कंफर्म किया है कि उन्हें बिग बाॅस सीजन 15 के लिए अप्रोच किया गया है। अब सवाल यह है कि क्या भाभी जी अब बिग बाॅस के नए सीजन में हिस्सा लेगीं?

क्या शुभांगी अत्रे छोड़ देगीं शो?

अगर शुभांगी अत्रे बिग बाॅस 15 में एक कंटेस्टेंट के रूप में पार्टिसिपेट करती हैं तो जाहिर सी बात है कि उनको ‘भाभी जी घर पर हैं’ शो को अलविदा कहना होगा। इसे लेकर शुभांगी अत्रे ने कहा है कि उन्हें सीजन 15 के लिए ऑफर मिला है लेकिन वह लाॅन्ग रनिंग टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ को नहीं छोड़ेगीं। शुभांगी ने आगे बताया कि मैं सलमान खान सर के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहूंगी। लेकिन मैं शो के प्रति अपनी जिम्मेदारी समझती हूॅं। मैं उधर पार्टिसिपेट करके और बिग बाॅस हाउस में बंद होने के लिए इस शो को नहीं छोड़ूंगी और अपनी ऑडियंस को निराश नहीं करूंगी।

About rishi pandit

Check Also

ममूटी की बहुप्रतीक्षित आगामी फिल्म टर्बो को मिली नई रिलीज डेट, अब 23 मई को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

मुंबई ममूटी अभिनीत बहुप्रतीक्षित आगामी फिल्म टर्बो अपनी भव्य नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *