Thursday , May 16 2024
Breaking News

Bigg Boss 15 का नाम बदला, टीवी से पहले OTT पर होगा स्ट्रीम

Bigg Boss OTT: digi desk/BHN/ मशहूर रियलिटी शो बिग बाॅस का हर सीजन सुपर हिट होता है। इस शो को देश में लाखों व करोड़ों की संख्या में लोग देखते हैं अगर आप भी बिग बाॅस 15 के सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए एक खास खबर यह है कि बिगबाॅस का आने वाला सीजन यानी बिग बाॅस 15 अब सबसे पहले 6 हफ्तों तक OTT पर प्रसारित होगा और फिर उसके बाद धीरे-धीरे टेलीविजन की ओर रूख करेगा। इसके नए सीजन का नाम बदलकर इसे ‘‘Bigg Boss OTT’’ कहा जाएगा। इसकी शुरूआत आने वाले साल में हो सकती है।

Bigg Boss का आने वाला नया शो पूरी तरह से अलग होगा इसमें सबसे ज्यादा शक्ति जनता के पास होगी। Bigg Boss OTT जो वूट पर स्ट्रीम होगा, यह एक ‘जनता’ फैक्टर पेश करेगा। नया प्रारूप आम आदमी को ‘बिग बाॅस ओटीटी’ की असामान्य शक्तियां देगा। इससे वे प्रतियोगियों और शो में प्रतियोगियों को ठहरने , कार्यों और शो से उन्हें बाहर करने में सक्षम होगें। वूट सेलेक्ट के प्रमुख फरजाद पालिया ने कहा कि ‘वूट में, कंटेंट के आसपास के अनुभव और नवाचार हमारी रणनीति में सबसे आगे है। ‘बिग बाॅस; ने सीजन में जबरदस्त सफलता देखी है और भारत की सबसे बड़ी मनोरंजन कंटेंट बन गई है। बिग बाॅस का शुभारंभ हमारे ‘डिजिटल फर्स्ट’ दृष्टिकोण को मजबूत करने की दिशा में एक और कदम है।

उन्होनें आगे कहा कि हमें विश्वास है कि हमारे वफादार प्रशंसक और ग्राहक हमारे 24 घंटे के लाइव फीड, इंटरएक्टिविटी और गेमिंग प्रसाद के माध्यम से वास्तव में विश्व स्तरीय अनुभव का आनंद लेगें। नए बिग बाॅस के शो की स्ट्रीमिंग को लेकर श्वेता तिवारी कहती हैं कि ‘‘मैं यह जानकर बेहद उत्साहित हूॅं कि मेरा पंसदीदा रियलिी शो इस साल की शुरूआत में आ रहा है। मेरे लिए बिग बाॅस एक जीवन बदलने वाला अनुभव था। इसने न केवल दर्शकों को मुझे एक कलाकार के रूप में मेरे व्यक्तित्व से परे मुझे जानने का मौका दिया। लेकिन मुझे अधिक धैर्यवान, सहनशील और मुखर होना सिखाया। इसने मुझे परिवार जैसे दोस्त भी दिए। मैं हर साल ‘बिग बाॅस’ देखती हूॅं। लेकिन मुझे लगता है कि एक दर्शक सदस्य के रूप में मेरे पास पहले से कहीं अधिक शक्ति होगी शो के असली जज बनने से पहले। यही इस ओटीटी लाॅन्च को बिलकुल रोमांचकारी बनाता है।

About rishi pandit

Check Also

रितेश पांडे, हर्षिका पूनाचा का गाना ‘गाल के तोहरा डिंपल’ रिलीज

मुंबई भोजपुरी सिनेमा के जानेमाने अभिनेता-गायक रितेश पांडे और अभिनेत्री हर्षिका पूनाचा का गाना 'गाल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *